मलयालम अभिनेत्री मंजू वारियर ने इंडो-अरब फिल्म की घोषणा की

तिरुवनंतपुरम, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री मंजू वारियर ने फेसबुक पर यह घोषणा करते हुए अपना 43 वां जन्मदिन मनाया कि वह मलयालम और अरबी में एक साथ रिलीज होने वाली पहली व्यावसायिक फिल्म को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का नाम आयशा है।
 | 
मलयालम अभिनेत्री मंजू वारियर ने इंडो-अरब फिल्म की घोषणा की तिरुवनंतपुरम, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री मंजू वारियर ने फेसबुक पर यह घोषणा करते हुए अपना 43 वां जन्मदिन मनाया कि वह मलयालम और अरबी में एक साथ रिलीज होने वाली पहली व्यावसायिक फिल्म को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का नाम आयशा है।

अपने फेसबुक बयान में, वारियर ने कहा कि वो आमिर, जकारिया और पूरी सुपरकूल टीम के साथ इस रोमांचक यात्रा की प्रतीक्षा कर रही हैं।

इसके निर्देशक आमिर के अनुसार, फिल्म में अरबी कलाकार दिखाई देंगे और इस साल के अंत में कतर से लॉन्च किया जाएगा। इसे आंशिक रूप से अन्य देशों के साथ-साथ मध्य पूर्व में भी शूट किया जाएगा। वारियर मुख्य भूमिका निभाएंगी।

Bansal Saree

अपनी खुशी साझा करते हुए, युवा स्टार दुलारे सलमान ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, मंजू चेची। आयशा का यह पोस्टर आपकी तरह ही मजेदार और रंगीन लग रहा है। आपको शुभकामनाएं ।

1998 में अभिनेता दिलीप से शादी करने के बाद वॉरियर ने फिल्म इंड्रस्टीज छोड़ दी थी। जिसके बाद दोनों अलग हो गए और वह 2014 में सिल्वर स्क्रीन पर लौट आईं। तब से, वह व्यस्त हैं, कई फिल्मों में दिखाई दे रही हैं और अधिक फिल्में साइन कर रही हैं।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस