मजबूत कंटेंट के साथ अधिक कहानियों पर काम करना चाहता हूं: सनी हिंदुजा

मुंबई, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। हाल ही में द फैमिली मैन 2 में नजर आए अभिनेता सनी हिंदुजा का कहना है कि अब उन्हें ऐसी कहानियों के प्रस्ताव मिल रहे हैं जो अधिक सामग्री से प्रेरित हैं।
 | 
मजबूत कंटेंट के साथ अधिक कहानियों पर काम करना चाहता हूं:  सनी हिंदुजा मुंबई, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। हाल ही में द फैमिली मैन 2 में नजर आए अभिनेता सनी हिंदुजा का कहना है कि अब उन्हें ऐसी कहानियों के प्रस्ताव मिल रहे हैं जो अधिक सामग्री से प्रेरित हैं।

अभिनेता ने हाल ही में साइन की गई एक परियोजना के बारे में कुछ नहीं कहा, उन्होंने आईएएनएस को बताया कि मैं फिल्मों के साथ-साथ वेब श्रृंखला के लिए जाने-माने प्रोडक्शन हाउस की स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं। वर्तमान में मुझे जो भूमिकाएं मिल रही हैं, वे अधिक चरित्र-आधारित हैं।

Bansal Saree

अभिनेता ने हाल ही में अपनी ड्रीम कार मर्सिडीज खरीदी है। अपने संघर्ष को देखते हुए, एस्पिरेंट्स के अभिनेता को लगता है कि उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है।

उन्होंने कहा कि पहली बार हमेशा खास होता हैं। पहली बार मेरे पिता मुझे स्कूटर की सवारी पर ले गए, अब वह गर्व से हमारे साथ नई कार में बैठे। हम एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। सभी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए आभार।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस