भूत पुलिस डायरेक्टर ने सैफ-अर्जुन की तारीफ की

मुंबई, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। भूत पुलिस के निर्देशक पवन कृपलानी ने अपनी फिल्म के कलाकारों सैफ अली खान और अर्जुन कपूर जमकर तारीफ की है। उनका कहना है कि विभूति और चिरौंजी को चित्रित करने के लिए दोनों एक आदर्श कलाकार थे और इन शानदार अभिनेताओं को किरदार निभाने के लिए मिलना लगभग एक सपने के सच होने जैसा है।
 | 
भूत पुलिस डायरेक्टर ने सैफ-अर्जुन की तारीफ की मुंबई, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। भूत पुलिस के निर्देशक पवन कृपलानी ने अपनी फिल्म के कलाकारों सैफ अली खान और अर्जुन कपूर जमकर तारीफ की है। उनका कहना है कि विभूति और चिरौंजी को चित्रित करने के लिए दोनों एक आदर्श कलाकार थे और इन शानदार अभिनेताओं को किरदार निभाने के लिए मिलना लगभग एक सपने के सच होने जैसा है।

कृपलानी ने कहा, सैफ अली खान और अर्जुन कपूर विभूति और चिरौंजी को चित्रित करने के लिए एकदम सही कलाकार हैं, इन दो शानदार अभिनेताओं को इन किरदारों को निभाना देखना लगभग एक सपने के सच होने जैसा है। ।

उन्होंने साझा किया, मेरी किताबों में विभूति सैफ के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक है, वह चरित्र के मालिक हैं।

Bansal Saree

उन्होंने आगे कहा, सैफ-अर्जुन दोनों एक साथ एक दुर्जेय जोड़ी हैं, उन्होंने सचमुच एक-दूसरे के प्रदर्शन को एक-दूसरे के लिए उनके प्यार के कारण बहुत बेहतर बना दिया है,फिल्म में इन दो प्रतिभाशाली अभिनेताओं का होना अद्भुत है।

भूत पुलिस में जैकलीन फर्नांडीज, यामी गौतम, जावेद जाफरी और जेमी लीवर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह फिल्म 10 सितंबर को डिजनी प्लस पर रिलीज हुई है।

--आईएएनएस

एसएस/आरएचए