भाभी जी घर पर है में अंगूरी के किरदार को लेकर सानंद वर्मा ने की बात

मुंबई,13 अक्टूबर (आईएएनएस)। अनोखेलाल सक्सेना की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सानंद वर्मा ने हाल ही में भाबी जी घर पर है में अंगूरी की भूमिका निभा कर सभी को चकित कर दिया।
 | 
भाभी जी घर पर है में अंगूरी के किरदार को लेकर सानंद वर्मा ने की बात मुंबई,13 अक्टूबर (आईएएनएस)। अनोखेलाल सक्सेना की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सानंद वर्मा ने हाल ही में भाबी जी घर पर है में अंगूरी की भूमिका निभा कर सभी को चकित कर दिया।

सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि शो में, अंगूरी और उनके पति मनमोहन तिवारी के बीच कुछ गलतफहमी हुई है और उन्होंने उसे छोड़ दिया है। चूंकि तिवारी ने मुझ पर बहुत बड़ा उपकार किया था, जिसे मैं वापस लौटना चाहता था। जरूरत के इस समय में मैंने उनकी मदद करने की सोची, ताकि अंगूरी और तिवारी एक बार फिर साथ आ जाएं।

Bansal Saree

उन्होंने कहा कि वास्तव में, मुझे पूरी तरह से अंगूरी की नकल नहीं करनी थी, मुझे संतुलन बनाए रखना था ताकि यह मजाकिया लगे। यह एक दिलचस्प ट्रैक है और मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

भाभी जी घर पर है में शुभांगी अत्रे को अंगूरी की भूमिका में देखा गया है, और सानंद ने खुलासा किया कि अभिनेत्री उन्हें अंगूरी के गेटअप में देखकर काफी खुश थी। उन्होंने कहा कि वह बहुत खुश थी, साथ ही यह भी कहा कि मैं पूरे गेट अप में बहुत सुंदर दिख रहा था। दरअसल, शुभांगी ने पहले शो में मेरी भूमिका निभाई थी, इसलिए अब यह एक रोल रिवर्सल जैसा था।

उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वह सिर्फ प्रवाह के साथ गए और बताया कि कि फिल्मों या ओटीटी के विपरीत, टीवी पर आपको तैयारी के लिए ज्यादा समय नहीं मिलता है क्योंकि टीवी पर आप रोजाना एक एपिसोड दे रहे हैं, इसलिए आपके पास करने का समय नहीं है। आपको बस जो आपके सामने है उसका पालन करने की आवश्यकता होती है।

Devi Maa

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस