भाग्य लक्ष्मी में ऐश्वर्या खरे के नए लुक ने दर्शकों को चौंकाया

मुंबई, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे ने टेलीविजन धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में अपने नए रूप के बारे में खुलकर बात की। शो की कहानी एक निस्वार्थ लड़की लक्ष्मी के इर्द-गिर्द घूमती है। शो में एक विशेष सीक्वेंस के लिए, ऐश्वर्या राज माता के एक अनोखे अंदाज और नए लुक में दिखाई दे रहीं है। उनका लुक सुनहरे बालों वाली विग, गोल चश्मा और नकली खरगोश के दांतों के साथ काफी फनी लग रहा है।
 | 
भाग्य लक्ष्मी में ऐश्वर्या खरे के नए लुक ने दर्शकों को चौंकाया मुंबई, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे ने टेलीविजन धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में अपने नए रूप के बारे में खुलकर बात की। शो की कहानी एक निस्वार्थ लड़की लक्ष्मी के इर्द-गिर्द घूमती है। शो में एक विशेष सीक्वेंस के लिए, ऐश्वर्या राज माता के एक अनोखे अंदाज और नए लुक में दिखाई दे रहीं है। उनका लुक सुनहरे बालों वाली विग, गोल चश्मा और नकली खरगोश के दांतों के साथ काफी फनी लग रहा है।

चल रहे ट्रैक में एक दिलचस्प मोड़ तब देखने को मिलता है जिसमें ऋषि (अभिनेता रोहित सुचांती द्वारा अभिनीत) पर छेड़छाड़ का झूठा आरोप लगाया गया है और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) ऋषि और उसके परिवार के नाम को बचाने में मदद उसकी करती है।

कई योजनाओं के फेल होने के बाद, लक्ष्मी आखिरकार अपने पति को बचाने के लिए एक दिलचस्प योजना बनाती है। लक्ष्मी और आयुष्मान (अभिनेता अमन गांधी द्वारा अभिनीत) ने शनाया (एक्टर काम्या पांडे द्वारा अभिनीत) को बेनकाब करने और उसे उसका गुनाह स्वीकार कराने के लिए एक प्लान बनाया है और उसने रोहित पर गलत तरीके से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

Bansal Saree

अपने लुक के बारे में बात करते हुए, ऐश्वर्या ने कहा कि इस ²श्य को शूट करना अमन और मेरे लिए एक बहुत ही मजेदार अनुभव था, क्योंकि हम दोनों को विग पहनना था और हम अपने पात्रों से बिल्कुल अलग दिख रहे थे। पहले, यह थोड़ा मुश्किल था। और मुझे पूरा यकीन नहीं था कि भूरे बाल और खरगोश के दांत मुझ पर सूट करेंगे।

उन्होंने ने कहा कि लेकिन शुक्र है कि हमने इसे अच्छी तरह से कर लिया। अमन भी सरदार गेट-अप में पगड़ी पहनकर अद्भुत लग रहा था और मैं वास्तव में खुश हूं कि हम दोनों को अपने किरदार निभाते हुए इस तरह के अलग दिखने का मौका मिला। मेरा मानना है कि कि यह सब वास्तव में हमें हमारे अभिनय कौशल का पता लगाने में मदद करता है।

Devi Maa

भाग्य लक्ष्मी जी टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस