ब्लैकपिंक के अब यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर

सियोल, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। यूट्यूब ने घोषणा की है कि के-पॉप सुपरस्टार ब्लैकपिंक अपने 6.55 करोड़ सब्सक्राइबर्स के साथ जस्टिन बीबर को पीछे छोड़ते हुए वीडियो चैनल पर सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर वाले कलाकार बन गए हैं।
 | 
ब्लैकपिंक के अब यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर सियोल, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। यूट्यूब ने घोषणा की है कि के-पॉप सुपरस्टार ब्लैकपिंक अपने 6.55 करोड़ सब्सक्राइबर्स के साथ जस्टिन बीबर को पीछे छोड़ते हुए वीडियो चैनल पर सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर वाले कलाकार बन गए हैं।

ग्रुप के सदस्यों जेनी, लिसा, जिसू और रोज ने एक बयान में कहा, यह अविश्वसनीय है। यह हमारे ब्लिंक (प्रशंसकों) द्वारा हमें उपहार में दिया गया एक अनमोल पल है।

बिलबोर्ड डॉट कॉम के अनुसार, हम इस सम्मान को दुनिया भर में अपने सभी प्रशंसकों को समर्पित करना चाहते हैं जिन्होंने हमें प्यार और समर्थन दिया है।

Bansal Saree

चौकड़ी ने कहा, हमारे ब्लिंक ने इस उपलब्धि में बहुत योगदान दिया है। इसलिए हमें उम्मीद है कि वे भी इस सम्मान का आनंद लेंगे। ..हम अपने संगीत और वीडियो के माध्यम से पॉजिटिविटी और ऊर्जा लाते रहेंगे।

कुछ महीने पहले ही वे यूट्यूब पर दूसरे सबसे अधिक सब्सक्राइब किए गए कलाकार थे।

ब्लैकपिंक ने अप्रैल में 6 करोड़ का आंकड़ा पार किया, केवल बीबर के पीछे, जिसके पास वर्तमान में 6.51 करोड़ सब्सक्राइबर हैं।

बीटीएस के 5.77 करोड़ फिर मार्शमेलो के 5.38 करोड़ के साथ और एरियाना ग्रांडे 4.96 करोड़ सब्सक्राइबर के साथ शीर्ष पांच में टॉप पर हैं।

Devi Maa Dental

यूट्यूब के अनुसार, ब्लैकपिंक ने पिछले एक साल में दुनिया भर से 97 लाख से अधिक बार देखा गया।

वैश्विक सुपरस्टारों के पास चार संगीत वीडियो डुदू-दु डुदू-दु, किल दिस लव, बूम्बायाह और एज इफ इट्स योर लास्ट हैं, जिनमें से सभी को 1 अरब से ज्यादा बार देखा गया है।

ग्रुप के लिए यह नया रिकॉर्ड उसी दिन आया जब लिसा ने अपना पहला सोलो प्रोजेक्ट लालिसा छोड़ दिया। वह एक स्टैंडअलोन रिलीज करने वाली चौकड़ी की तीसरी सदस्य हैं।

जेनी ने नवंबर 2018 में उचित शीर्षक सोलो जारी किया, जबकि रोज ने प्रशंसकों को-आर- दिया, जिसमें मार्च में ऑन द ग्राउंड और गोन शामिल थे। जिसू ब्लैकपिंक की सिंगल डिबट करने वाली आखिरी सदस्य होंगी।

ब्लैकपिंक वाईजी एंटरटेनमेंट द्वारा गठित एक दक्षिण कोरियाई लड़कियों का ग्रुप है। ग्रुप ने अगस्त 2016 में अपने सिंगल एल्बम स्क्वायर वन के साथ शुरूआत की, जिसमें विजल और बूम्बायाह शामिल हैं।

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम