ब्रायन बी. डॉट मिलर स्पॉटिफाई ग्रीनरूम पर नए लाइव हिप-हॉप शो की मेजबानी करेंगे

नई दिल्ली, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। स्पॉटिफाई ग्रीनरूम के लॉन्च के बाद, लाइव ऑडियो प्लेटफॉर्म मेजबान ब्रायन बी डॉट मिलर के साथ अपने नए साप्ताहिक हिप-हॉप शो मोस्ट नेसेसरी लाइव की शुरूआत करने के लिए तैयार है।
 | 
ब्रायन बी. डॉट मिलर स्पॉटिफाई ग्रीनरूम पर नए लाइव हिप-हॉप शो की मेजबानी करेंगे नई दिल्ली, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। स्पॉटिफाई ग्रीनरूम के लॉन्च के बाद, लाइव ऑडियो प्लेटफॉर्म मेजबान ब्रायन बी डॉट मिलर के साथ अपने नए साप्ताहिक हिप-हॉप शो मोस्ट नेसेसरी लाइव की शुरूआत करने के लिए तैयार है।

14 सितंबर को, बी डॉट उभरते हिप-हॉप कलाकारों पर चर्चा करने, शैली में ट्रेंडिंग विषयों पर बहस करने और मेहमानों और प्रशंसकों के साथ प्रत्येक सप्ताह के प्लेलिस्ट संपादन में गहराई से जानने के लिए स्पॉटिफी की सबसे आवश्यक प्लेलिस्ट को जीवंत करेगा।

बिलबोर्ड डॉट कॉम के अनुसार, यह लॉकर रूम ऐप को तह में लाने के बाद से, हम लाइव ऑडियो अनुभव बनाने के लक्ष्य के साथ इसकी क्षमताओं का विस्तार करने के लिए काम कर रहे हैं, जो हर जगह रचनाकारों और श्रोताओं को प्रसन्न करेगा।

Bansal Saree

बी डॉट ने कहा कि हिप-हॉप वातार्लाप कभी खत्म नहीं होती हैं। वे बूथ में शुरू होते हैं और आमतौर पर सोशल मीडिया पर समाप्त होते हैं। मैं कभी भी पीछे हटने वाला नहीं रहा हूं। वे जानते हैं कि मेरे पास कहने के लिए बहुत कुछ है।

सबसे आवश्यक: लाइव के साथ, बी डॉट ने एक ऐसा समुदाय बनाने की योजना बनाई है जहां बातचीत न केवल आकर्षक और रचनात्मक हो, बल्कि साप्ताहिक अपडेट को प्रतिबिंबित करे।

मोस्ट नीडर्स लाइव 14 सितंबर को स्पॉटिफाई ग्रीनरूम पर डेब्यू करेगा।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस