बॉलीवुड की नई पीढ़ी की फिल्म द आर्चीज का प्रोमो आया सामने

मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। हिदी सिनेमा में अब बॉलीवुड की नई पीढ़ी अपने हुनर को दिखाने के लिए तैयार है। जोया अख्तर निर्देशित फिल्म द आर्चीज के कलाकारों का खुलासा हो गया है, जिसे इसी नाम की प्रसिद्ध कॉमिक श्रृंखला से रूपांतरित किया गया है।
 | 
बॉलीवुड की नई पीढ़ी की फिल्म द आर्चीज का प्रोमो आया सामने मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। हिदी सिनेमा में अब बॉलीवुड की नई पीढ़ी अपने हुनर को दिखाने के लिए तैयार है। जोया अख्तर निर्देशित फिल्म द आर्चीज के कलाकारों का खुलासा हो गया है, जिसे इसी नाम की प्रसिद्ध कॉमिक श्रृंखला से रूपांतरित किया गया है।

फिल्म द आर्चीज को जोया अख्तर और रीमा कागती की टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। इसकी खास बात ये ही इसमें फिल्म में बी-टाउन के कुछ सबसे चर्चित चेहरों के बच्चे दिखाई देंगे।

द आर्चीज में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपना डेब्यू करेंगी, कलाकारों में अगस्त्य नंदा भी शामिल है जो अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पोते हैं और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी इसी से अपना करियर शुरू कर रहीं हैं।

krishna hospital

इसके अलावा आर्ची कॉमिक्स फिल्म में मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने शनिवार को अपने कलाकारों की घोषणा करते हुए एक टीजर भी साझा किया। फिल्म द आर्चीज को लेकर बात करें तो 1960 के दशक में बनी ये एक म्यूजिकल ड्रामा है, जिसका प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा।

नेटफ्लिक्स ने टीजर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, सूरज निकल गया है, खबर खत्म हो गई है! आइए अपने नए दोस्तों से मिलें। आपके लिए पेश है द आर्चीज की कास्ट, जिसका निर्देशन शानदार जोया अख्तर ने किया है।

वीडियो में अंकुर तिवारी और आइलैंडर्स द्वारा कलाकारों और एक आकर्षक संगीत ट्रैक को दिखाया गया है।

आपको बता दे आर्ची कॉमिक्स और ग्राफिक इंडिया के सहयोग से जोया और रीमा द्वारा निर्मित, द आर्चीज को जोया, रीमा और आयशा देवित्रे ने लिखा है।

--आईएएनएस

पीटी/आरएचए