थॉमस कप के फाइनल को लेकर उत्साहित तापसी पन्नू के ब्वॉयफ्रैंड माथियास

मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के ब्वॉयफ्रेंड माथियास बो को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल भारत ने पुरुष एकल में डेनमार्क के रैसमस गेम्के को हराकर भारतीय शटलर एचएस प्रणय के साथ थॉमस कप के फाइनल में पहुंचकर इतिहास रच दिया। एक्ट्रेस तापसी पन्नू के प्रेमी माथियास बो, जो टीम इंडिया के बैडमिंटन कोच हैं, उन्होंने इस जीत का जश्न मनाया और साथ में सोशल मीडिया पर जीत को लेकर पोस्ट की।
 | 
थॉमस कप के फाइनल को लेकर उत्साहित तापसी पन्नू के ब्वॉयफ्रैंड माथियास मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के ब्वॉयफ्रेंड माथियास बो को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल भारत ने पुरुष एकल में डेनमार्क के रैसमस गेम्के को हराकर भारतीय शटलर एचएस प्रणय के साथ थॉमस कप के फाइनल में पहुंचकर इतिहास रच दिया। एक्ट्रेस तापसी पन्नू के प्रेमी माथियास बो, जो टीम इंडिया के बैडमिंटन कोच हैं, उन्होंने इस जीत का जश्न मनाया और साथ में सोशल मीडिया पर जीत को लेकर पोस्ट की।
अपने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर करते हुए मथियास ने कैप्शन में एक लंबा नोट लिखा क्योंकि एचएस प्रणय ने गेमके को एक रोमांचक निर्णायक सेट में हरा दिया।

माथियास बो ने लिखा, एक व्यक्तिगत खेल में टीम के साथ खेलना हमेशा बहुत खास होता है, शायद इसलिए यह इतना मजेदार होता है। कल मेरे लिए अपने पूर्व सहयोगियों, दोस्तों, कोचों और देश के साथ फिर से खेलना थोड़ा अच्छा अनुभव था।

माथियास बो ने आगे कैप्शन में लिखा, कैसे उनके पूर्व साथियों और कोच ने उन्हें भारत की तरफ होने के लिए देशद्रोही कहा, उन्होंने मेरे पीछे जूडस का नारा लगाया, मैंने मैच जीतकर उन्हें वापस दे दिया। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि (भारत) में लोग समझेंगे कि यह क्या उपलब्धि है। थॉमस कप का फाइनल कल।

krishna hospital

प्रणय ने गेम्के को 13-21, 21-9, 21-12 के तीन सेटों में हराया क्योंकि इसने इतिहास के पन्नों पर हमेशा के लिए भारत का नाम दर्ज कर लिया क्योंकि थॉमस कप और उबेर कप ऐसे टूर्नामेंट हैं जो अनौपचारिक रूप से किसी देश की साख को स्वर्ण-मानक के रूप में प्रमाणित करते हैं।

किदांबी श्रीकांत और एच एस प्रणय एकल में और, महत्वपूर्ण रूप से सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी-चिराग शेट्टी की देश की सर्वश्रेष्ठ युगल जोड़ी, एक बार फिर से गिनती के लिए खड़ी हुई। ये सभी शीर्ष 10 में रहे हैं और सर्किट फाइनल में जगह बनाई है।

फाइनल मैच भारत और इंडोनेशिया के बीच 15 मई को थाईलैंड के बैंकॉक में इम्पैक्ट एरिना में खेला जाएगा।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम