बेन एफ्लेक ने अपनी लेडीलव जेएलओ को फैंस से प्रोटेक्ट किया

लॉस एंजिल्स, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। हॉलीवुड स्टार बेन एफ्लेक ने सेल्फी लेने की कोशिश में गायिका-अभिनेत्री जेनिफर लोपेज के बहुत करीब आ गए एक फैन को धक्का मार कर दूर कर दिया।
 | 
बेन एफ्लेक ने अपनी लेडीलव जेएलओ को फैंस से प्रोटेक्ट किया लॉस एंजिल्स, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। हॉलीवुड स्टार बेन एफ्लेक ने सेल्फी लेने की कोशिश में गायिका-अभिनेत्री जेनिफर लोपेज के बहुत करीब आ गए एक फैन को धक्का मार कर दूर कर दिया।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 49 वर्षीय अभिनेता ने इटली के वेनिस में मार्को पोलो अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हसलर्स स्टार के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक फैन को रोकते हुए अपनी लवलेडी को प्रोटेक्ट किया।

सुरक्षा गार्ड ने फैन को दूर धकेल दिया और अन्य दर्शकों से बचते हुए हवाई अड्डे से निकल गए।

Bansal Saree

इस बीच, हाल ही में यह दावा किया गया था कि युगल अस्थायी रूप से एक साथ टेक्सास जाने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि अफ्लेक ऑस्टिन में अपनी नई थ्रिलर फिल्म हिप्नोटिक की शूटिंग के लिए वहां जा रहे है। दोनों बहुत लंबे समय तक अलग नहीं रहना चाहते हैं।

लोपेज अफ्लेक की पूरी शूटिंग के दौरान टेक्सास में नहीं रहेंगी, क्योंकि उनकी अपनी कार्य प्रतिबद्धताएं हैं जिनके लिए उन्हें लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में होना आवश्यक है।

यह जोड़ी पहली बार 2002 से डेटिंग कर रही थी और उसी साल नवंबर में सगाई कर ली, लेकिन 2004 में वे अलग हो गए, और दोनों ने अलग-अलग व्यक्तियों को डेट भी किया। कई असफल रिश्तों के बाद, वे अप्रैल में फिर से करीब आ गए।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस