बुसान फिल्म फेस्ट समुद्र तट पैडलबोर्ड पर फिल्म देखने का अनुभव देगा!

बुसान, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (बीआईएफएफ) ने मेजबान शहर बुसान, दक्षिण कोरिया में समुद्र तट पर पैडलबोर्ड सहित कई बाहरी स्थानों पर दर्शकों को कोविड-19 की सीमाओं के बावजूद फिल्मों को प्रदर्शित करने के लिए एक कार्यक्रम शुरू किया है।
 | 
बुसान फिल्म फेस्ट समुद्र तट पैडलबोर्ड पर फिल्म देखने का अनुभव देगा! बुसान, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (बीआईएफएफ) ने मेजबान शहर बुसान, दक्षिण कोरिया में समुद्र तट पर पैडलबोर्ड सहित कई बाहरी स्थानों पर दर्शकों को कोविड-19 की सीमाओं के बावजूद फिल्मों को प्रदर्शित करने के लिए एक कार्यक्रम शुरू किया है।

बीआईएफएफ और सिटी गवर्नमेंट के अनुसार, बिफ इन द नेबरहुड कार्यक्रम लोगों को सिनेमाघरों में जाए बिना शहर के 14 प्रमुख पर्यटन स्थलों पर स्थापित स्क्रीन पर अतीत में त्योहार में आमंत्रित फिल्मों को देखने की अनुमति देगा।

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, ग्वांगल्ली बीच पर सप्ताहांत में पर्यटकों ने कार्यक्रम में पैडलबोर्ड पर फिल्में देखीं। यह त्योहार के इतिहास में पहली बार समुद्र में पर्यटकों के लिए फिल्में प्रदर्शित की गई है।

Bansal Saree

अधिकारियों के अनुसार, जापानी एनीमेशन राइड योर वेव (2019) और द किंग ऑफ जोक्गू, 2013 में महोत्सव में आमंत्रित एक कोरियाई फिल्म ड्रामा, क्रमश: शनिवार और रविवार को दिखाया गया था।

स्क्रीनिंग से पहले दर्शकों को फिल्म निर्देशकों और अभिनेताओं के साथ बातचीत सत्र में भी भाग लेने को मिला।

शहर के एक अधिकारी ने कहा, हमने बीआईएफएफ को इस विचार का सुझाव दिया क्योंकि यह पैडलबोडिर्ंग के लिए प्रसिद्ध ग्वांगल्ली और समुद्र और सिनेमा के शहर बुसान के बारे में लोगों की जागरूकता बढ़ाने का मौका हो सकता है।

अन्य स्क्रीनिंग स्थानों में एक सार्वजनिक पार्क का एक लॉन प्लाजा, एक बंदरगाह और एक बड़ा समुद्री पुल और जहाजों को देखने वाला एक पर्यटक सूचना केंद्र था। एक स्थानीय स्ट्रीट बैंड ने एक कार्यक्रम में एक फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले मंच पर उत्सव का मूड बढ़ाया।

Devi Maa Dental

कार्यक्रम में शामिल एक प्रतिभागी ने कहा, कोरोनावायरस के कारण लोग इन दिनों सिनेमाघरों में कम ही जाते हैं। दूसरों से दूरी बनाकर और सुंदर परिदृश्य का आनंद लेते हुए बाहरी स्थान पर फिल्में देखना एक विशेष अनुभव है।

बीआईएफएफ का 26वां ऐडीशन शुक्रवार को अपने 10 दिवसीय दौड़ का समापन करने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस