बिग बॉस तेलुगु 5: हमीदा के बाहर होने के बाद और रोमांचक हो गया शो

हैदराबाद, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिग बॉस तेलुगु 5 के घर से पांचवें एलिमिनेशन (निकाल देना) के बाद अभिनेत्री हमीदा रियलिटी शो से बाहर हो गई हैं।
 | 
बिग बॉस तेलुगु 5: हमीदा के बाहर होने के बाद और रोमांचक हो गया शो हैदराबाद, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिग बॉस तेलुगु 5 के घर से पांचवें एलिमिनेशन (निकाल देना) के बाद अभिनेत्री हमीदा रियलिटी शो से बाहर हो गई हैं।

इससे पहले जिन चार लोगों को एलिमिनेट किया गया है, उनमें एक्ट्रेस सरयू और उमा देवी, एंकर लहरी और कोरियोग्राफर नटराज शामिल हैं। हमीदा के एलिमिनेशन के साथ, सीजन 5 दिन अब और भी रोमांचक होता जा रहा है।

अपनी खूबसूरत मुस्कान और आकर्षक सामाजिक कौशल (सोशल स्किल्स) के साथ, हमीदा के बिग बॉस के घर में लंबे समय तक रहने की उम्मीद थी, लेकिन जब वोटों की गिनती हुई, तो हमीदा के वोटों की संख्या सबसे कम थी। इसके बाद होस्ट नागार्जुन ने उनके घर से बाहर निकलने की घोषणा की।

Bansal Saree

हमीदा के सबसे करीबी दोस्त गायक श्री राम चंद्र उनके एलिमिनेशन को लेकर काफी भावुक हो गए। हमीदा और श्री राम चंद्र को बिग बॉस तेलुगु 5 में ज्यादातर समय एक साथ देखा गया था। अब जब श्री राम चंद्र बिग बॉस के घर में अकेले रह गए हैं, तो उन्होंने कहा कि वह अकेली थीं जो घर में उनके असली इरादों को समझ सकती थीं।

हमीदा, जो इस सीजन की संभावित दावेदार हो सकती थीं, श्री राम चंद्र पर ध्यान केंद्रित करती रहीं। इससे हमीदा और घर के अन्य सदस्यों के बीच अनबन हो गई, जिससे वह इस सप्ताह नोमिनेशन में उतरी।

इस बीच, अभिनेता शनमुख और प्रिया, कोरियोग्राफर ऐनी और आरजे काजल इस सप्ताह आगामी नोमिनेशन से बच गए, जिससे अन्य डेंजर जोन में आ गए।

Devi Maa Dental

हर सोमवार को प्रतियोगी झगड़े और जुबानी जंग में पड़ जाते हैं, लेकिन हमीदा के जाने से क्या घर का गर्म माहौल कम होने वाला है? यह शो को लेकर अब एक बड़ा सवाल है।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम