बिग बॉस ओटीटी के घर में ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद को देखकर इमोशनल हुईं दिव्या अग्रवाल

मुंबई,13 सितम्बर (आईएएनएस)। बिग बॉस ओटीटी का हालिया एपिसोड ड्रामा का मिक्सचर था। गणेश चतुर्थी पर प्रतियोगियों द्वारा एक अद्भुत प्रदर्शन किया गया था। वहीं मेजबान करण जौहर को राकेश बापट पर महिलाओं पर उनकी गलत टिप्पणी के लिए फटकार लगाते हुए देखा गया।
 | 
बिग बॉस ओटीटी के घर में ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद को देखकर इमोशनल हुईं दिव्या अग्रवाल मुंबई,13 सितम्बर (आईएएनएस)। बिग बॉस ओटीटी का हालिया एपिसोड ड्रामा का मिक्सचर था। गणेश चतुर्थी पर प्रतियोगियों द्वारा एक अद्भुत प्रदर्शन किया गया था। वहीं मेजबान करण जौहर को राकेश बापट पर महिलाओं पर उनकी गलत टिप्पणी के लिए फटकार लगाते हुए देखा गया।

हालांकि, एक प्यारा क्षण तब देखा गया जब दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी के घर के अंदर अपने वास्तविक जीवन के कनेक्शन वरुण सूद से मिलीं। यह निश्चित रूप से दोनों के लिए एक भावनात्मक क्षण था। दोनों कई दिनों के बाद मिले थे। पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई, भी प्रतियोगियों के साथ बातचीत करने के लिए घर में आई थीं। दोनों ने घर में वरुण का स्वागत किया।

Bansal Saree

दिव्या उन्हें देखकर खुश हो गई और उससे मिलने के लिए कांच के डिब्बे की तरफ भागी। वह अपने आप को रोक नहीं पाई और उसकी आंखों से आंसू छलक पड़े। वरुण ने अभिनेत्री को आगामी सप्ताह में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया और उन्हें ट्रॉफी भी जीतने के लिए कहा।

अपने प्रिय से मिलने के बाद वरुण ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने उस वक्त जो कुछ भी महसूस किया, वह सब जाहिर किया है। अपनी क्यूट मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मैं एक गली में बैठा था, उसे एक छोटी सी खिड़की से देख रहा था। जिस पल मुझे अंदर जाना था। मैं ब्लैंक हो गया था, मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। मेरा दिल इतनी तेजी से धड़क रहा था। उसने मुझे देखा और वह जानती थी कि मुझे उस पर गर्व है। बस एक आखिरी हफ्ता बाकी है।

Devi Maa Dental

नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने घर के साथियों के बीच के झगड़े और दूरियों को दूर रखते हुए अपने नवीनतम मूल कांटा लगा के साथ मंच पर आग लगा दी। उन्होंने प्रतियोगियों के साथ कार्य भी किए जहां प्रत्येक प्रतियोगी को दूसरे प्रतियोगी के लिए एक गीत से संबंधित होना था, निशांत भट ने राकेश बापट को मैं खिलाड़ी तू आनाड़ी से संबंधित किया क्योंकि उन्होंने अंतिम सप्ताह में प्रवेश करने के लिए अपना रास्ता बना लिया था।

कांटा लगा टास्क में एक दूसरे पर लगे ढेर सारे आरोप। दिव्या अग्रवाल ने बताया कि निशांत ने उन्हें अपनी बातों से आहत किया है।

वहीं मूस जट्टाना ने घर में पांच सप्ताह रहने के बाद घर को भावनात्मक अलविदा कह दिया क्योंकि उसे दूसरों की तुलना में कम वोट मिले थे।

वूट पर बिग बॉस ओटीटी स्ट्रीम होता है।

--आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम