बिग बी, जॉन अब्राहम ने केबीसी 13 पर की बाइक्स पर चर्चा

मुंबई, 26 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने क्विज आधारित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में मेगास्टार और होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ खूब सारी बातें और मस्ती की।
 | 
बिग बी, जॉन अब्राहम ने केबीसी 13 पर की बाइक्स पर चर्चा मुंबई, 26 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने क्विज आधारित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में मेगास्टार और होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ खूब सारी बातें और मस्ती की।

बिग बी ने चौंकाने वाला खुलासा किया कि उन्हें बाइक चलाने से डर लगता है।

होस्ट के साथ बातचीत के दौरान, जॉन ने साझा किया कि कैसे अमिताभ ने उनसे अपने बेटे अभिषेक बच्चन को बाइक नहीं चलाने देने के लिए कहा था।

सर, फिल्म धूम के बाद मैं आपके घर मोटरसाइकिल से आया था और आपने कहा था कि अभिषेक को प्रोत्साहित मत करो।

Bansal Saree

बिग बी ने जवाब दिया, हां, आप आए थे और आपने उल्लेख किया था कि आपने अभी एक नई बाइक खरीदी है। जॉन ने साझा किया कि जैसे ही अभिषेक नीचे आए, आपने कहा वाह, क्या बाइक है।

बाइक के लिए अभिनेता के डर के बारे में बोलते हुए, बिग बी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि जॉन क्यों, लेकिन मुझे बाइक से बहुत डर लगता है। मुझे नहीं पता कि तुम लोग बाइक कैसे चलाते हो। इसके लिए जॉन आगे कहते हैं कि हमेशा बाइक की सवारी धीरे-धीरे करनी चाहिए और हेलमेट पहनना चाहिए। यह बहुत जरूरी है और सुरक्षा बहुत जरूरी है। हमेशा कानूनों का पालन करें।

जॉन ने आगे बताया कि कैसे उनके पास 18 बाइक हैं और उन्हें ठीक से रखने के लिए वह कितना सतर्क रहते हैं।

अभी के लिए, मेरे पास केवल 18 बाइक हैं, सर। मेरे पास पहले कई बाइक थीं। मैं उन्हें हर हफ्ते साफ करता हूं।

बाद में, अमिताभ उससे पूछते हैं कि वह कब बाहर घूमने जाना पसंद करते हैं।

Devi Maa

अभिनेता ने कहा कि मैं आमतौर पर इसे रात में निकालता हूं लेकिन मुझे यह रिकॉर्ड पर बताना होगा कि मैं कभी भी गति सीमा को पार नहीं करता और मैं हमेशा धीरे-धीरे गाड़ी चलाता हूं। क्योंकि सभी युवा मुझे देखकर उत्साहित हो सकते हैं इसलिए मैं बहुत धीमी गति से बाइक चलता हूं।

उन्होंने गाड़ी चलाते समय अपने साथ हुई एक घटना के बारे में बताया।

जॉन ने कहा कि एक बार मैं हेलमेट पहने सिग्नल पर इंतजार कर रहा था, तभी कॉलेज के लड़के मेरी तरफ कार से आए। उन्होंने मेरी तरफ देखा और कहा, अपने आप को जॉन अब्राहम समझता है।

जॉन सत्यमेव जयते 2 की सह-कलाकार दिव्या खोसला कुमार, निमार्ता निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी और निर्देशक मिलाप जावेरी के साथ शुक्रवार के विशेष एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे।

कौन बनेगा करोड़पति 13 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस