बालिका वधू स्टार अविका गोर: मुझे कभी विश्वास नहीं हुआ कि मैं एक दौड़ का हिस्सा हूं

मुंबई, 10 मई (आईएएनएस)। पॉपुलर शो बालिका वधू से अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस अविका गोर अपनी अपकमिंग फिल्म कजाख को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। वह तेलुगू प्रोजेक्ट्स में भी काम कर रही हैं।
 | 
बालिका वधू स्टार अविका गोर: मुझे कभी विश्वास नहीं हुआ कि मैं एक दौड़ का हिस्सा हूं मुंबई, 10 मई (आईएएनएस)। पॉपुलर शो बालिका वधू से अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस अविका गोर अपनी अपकमिंग फिल्म कजाख को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। वह तेलुगू प्रोजेक्ट्स में भी काम कर रही हैं।

अविका गोर ने कहा, मैंने कभी नहीं माना कि मैं किसी भी दौड़ का हिस्सा था। मैं बस वही करती रही, जो मेरा मन मुझसे करने के लिए कहा, मैंने हमेशा अपना रास्ता खुद चुना है। अपना करियर खुद बनाया है। मैं जो कर रही हूं, उससे मैं बहुत खुश हूं।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि कई लोग ओटीटी और दूसरे कंटेंट प्लेटफॉर्म के ऑफर्स देते हैं, क्योंकि यहां कुछ साल पहले की तुलना में दर्शकों की संख्या ज्यादा है। मुझे खुशी है कि लोग अपने पसंदीदा मेकर्स पर भरोसा बनाए रखते हैं, जो उनके लिए शानदार शो के साथ आते हैं।

krishna hospital

वह आगे कहती है, मैं निश्चित रूप से इसे एक सकारात्मक संकेत के रूप में देखती हूं। मैं मानती हूं कि अगर आप वास्तव में चाहते हैं तो आप अपने लिए बहुत कुछ कर सकते हैं।

--आईएएनएस

पीके/एएनएम