बालिका वधू में खलनायक के रूप में एंट्री करेंगी केतकी दवे

मुंबई, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। अपने अभिनय कौशल से प्रभावित करने वाली अभिनेत्री केतकी दवे जल्द ही बालिका वधू शो में गोमती उर्फ माड़ी बा की भूमिका में नजर आएंगी।
 | 
बालिका वधू में खलनायक के रूप में एंट्री करेंगी केतकी दवे मुंबई, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। अपने अभिनय कौशल से प्रभावित करने वाली अभिनेत्री केतकी दवे जल्द ही बालिका वधू शो में गोमती उर्फ माड़ी बा की भूमिका में नजर आएंगी।

शो में अपनी प्रविष्टि के बारे में बात करते हुए, केतकी ने कहा, चूंकि मैं हमेशा उन पात्रों का चयन करती हूं जिनके पास पेशकश करने के लिए कुछ अलग होता है, इसलिए बालिका वधू में माडी बा की भूमिका मानदंडों को पूरा करती है। मैं ऐसी भूमिका के लिए लंबे समय से इंतजार कर रही हूं।

Bansal Saree

शो के सबसे हालिया ट्रैक में आनंदी (श्रेया पटेल) की प्रतिक्रिया दिखाई गई है जब उसे जिगर (वंश सयानी द्वारा अभिनीत) से अपनी शादी के बारे में पता चला और गौना समारोह के दौरान अपने भाग्य का सामना करती है। उसका जीवन काफी बदल गया है क्योंकि उसे जबरन जिगर के घर बहू के रूप में रहने के लिए मजबूर किया जाता है।

ट्रैक पर टिप्पणी करते हुए, अनुभवी एक्टर केतकी कहती हैं कि अब जब आनंदी जिगर के परिवार में आ गई है, तो शो की गतिशीलता बदलने जा रही है। माडी बा अपने परिवार में सबसे बड़ी सदस्य हैं, जिनके अपने खट्टे अनुभव हैं और भयानक अतीत है जो उनके और आनंदी के बीच मत भेद के रूप में सामने आएगा। मैं अपनी अभिनय क्षमताओं का एक और पहलू दिखाने के लिए उत्सुक हूं।

Devi Maa Dental

बालिका वधू कलर्स पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस