बाबिल खान : तृप्ति डिमरी हैं अगली बड़ी स्टार, मेरी बातों पर ध्यान दें

मुंबई, 14 जुलाई (आईएएनएस)। दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने बुधवार को सोशल मीडिया पर आगामी फिल्म काला में अपनी सह-कलाकार अभिनेत्री तृप्ति डिमरी की एक वीडियो क्लिप साझा की।
 | 
बाबिल खान : तृप्ति डिमरी हैं अगली बड़ी स्टार, मेरी बातों पर ध्यान दें मुंबई, 14 जुलाई (आईएएनएस)। दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने बुधवार को सोशल मीडिया पर आगामी फिल्म काला में अपनी सह-कलाकार अभिनेत्री तृप्ति डिमरी की एक वीडियो क्लिप साझा की।

बाबिल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, अपनी सर्वश्रेष्ठ एक्सडी की कोशिश कर रहा हूं। काला जल्द ही आ रही है। तृप्ति डिमरी अगली बड़ी स्टार हैं, मेरे शब्दों को चिह्न्ति करें।

Bansal Saree

वीडियो क्लिप में तृप्ति पहाड़ों में बर्फ पर टहलती नजर आ रही है। उन्होंने एक लाल ओवरकोट, एक काला टॉप, काली बॉटम्स और नीले दस्ताने पहने हैं।

तृप्ति ने बाबिल की पोस्ट का जवाब दिया: हा,हा, हा आप सबसे प्यारे हैं। इसकी कल्पना करें कि दुनिया हसीनो का मेला बैकग्राउंड में चल रहा है (मुझे बॉबी देओल के रूप में समझे)।

Devi Maa Dental

बाबिल और तृप्ति की फिल्म काला अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित है, और अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा द्वारा निर्मित है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस