बधाई हो के सेट पर दिल से सबसे छोटी थी सुरेखा जी:गजराज राव

मुंबई,16 जुलाई (आईएएनएस)। 2018 की बॉलीवुड हिट बधाई हो में सुरेखा सीकरी के बेटे की भूमिका निभाने वाले अभिनेता गजराज राव ने दिवंगत अभिनेत्री को श्रद्धांजलि दी है, जिनका शुक्रवार को 75 वर्ष की आयु में हृदय गति रुकने से निधन हो गया।
 | 
बधाई हो के सेट पर दिल से सबसे छोटी थी सुरेखा जी:गजराज राव मुंबई,16 जुलाई (आईएएनएस)। 2018 की बॉलीवुड हिट बधाई हो में सुरेखा सीकरी के बेटे की भूमिका निभाने वाले अभिनेता गजराज राव ने दिवंगत अभिनेत्री को श्रद्धांजलि दी है, जिनका शुक्रवार को 75 वर्ष की आयु में हृदय गति रुकने से निधन हो गया।

गजराज ने अपने इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप कहानियों पर फिल्म के सेट से तस्वीरों का एक सेट साझा किया, जिसमें सीकरी के साथ कलाकारों और चालक दल की तस्वीरें हैं।

Bansal Saree

उन्होंने लिखा कि फिल्म बनाना एक ट्रेन में यात्रा करने जैसा है, जहां यात्रा अपने आप में एक गंतव्य है। आप यहां सभी प्रकार के सह-यात्रियों से मिलते हैं। कुछ अपने टिफिन और दिल आपके लिए खोलते हैं, जबकि कुछ अपने सामान की रखवाली करते हैं और आपको संदेह की नजर से देखते हैं।

अभिनेता ने साझा किया, बधाई हो हमेशा वह विशेष ट्रेन यात्रा होगी जो मुझे जीवन में एक नए स्टेशन पर ले आई, और मैं वास्तव में आभारी हूं कि हमारे पास इस जहाज की भावनात्मक एंकर के रूप में सुरेखा जी जैसी कोई थी।

Devi Maa Dental

सेट पर सीकरी के बारे में याद करते हुए, गजराज ने लिखा, वह निश्चित रूप से सेट पर सबसे छोटी थीं, और एक अभिनेत्री के रूप में उनके कद या अंतहीन अनुभव के बराबर कोई नहीं था। उनके शिल्प को उनके वर्षों के होमवर्क और रियाज के रूप में परिभाषित किया गया था। वह एक ऐसी अभिनेत्री थी जिनमें एक बच्चे जैसे उत्साह था।

उन्होंने आगे कहा, जैसा कि सभी यात्राएं अंतत: समाप्त होनी चाहिए, हम आज सुरेखा जी को अलविदा कहते हैं। धन्यवाद, सुरेखा जी, आपके साथ जुड़ी सभी सीख और यादों के लिए।

सीकरी काफी समय से अस्वस्थ थे, दूसरे ब्रेन स्ट्रोक के कारण जटिलताओं से पीड़ित थे। उन्हें 2020 में ब्रेन स्ट्रोक और 2018 में लकवाग्रस्त स्ट्रोक का सामना करना पड़ा।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस