बड़ी अभिनेत्री बनने के लिए अलग-अलग भूमिकाएं निभाना जरूरी : मृणाल ठाकुर

मुंबई, 23 जून (आईएएनएस)। टीवी से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली मृणाल ठाकुर का मानना है कि बड़ी अभिनेत्री बनने के लिए अलग-अलग भूमिकाएं करना जरूरी है।
 | 
बड़ी अभिनेत्री बनने के लिए अलग-अलग भूमिकाएं निभाना जरूरी : मृणाल ठाकुर मुंबई, 23 जून (आईएएनएस)। टीवी से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली मृणाल ठाकुर का मानना है कि बड़ी अभिनेत्री बनने के लिए अलग-अलग भूमिकाएं करना जरूरी है।

मृणाल ने लव सोनिया से डेब्यू किया था। बाद में उन्हें शाहिद कपूर के साथ जर्सी जैसी फिल्मों में देखा गया। वह अब उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित आंख मिचौली नामक एक फैमिली कॉमेडी फिल्म की तैयारी कर रही है। इसके बाद उनकी झोली में पिप्पा जैसा बड़ा प्रोजेक्ट भी है।

krishna hospital

एक्ट्रेस इस साल तेलुगू फिल्म सीता राम में नजर आएंगी।

मृणाल कहती हैं, मैं हर तरह के किरदार को निभाना चाहती हूं। मैं खुद को एक खास स्टाइल तक सीमित नहीं रखना चाहती और यह मेरे दिमाग में पहले दिन से ही साफ है। अपने करियर में, मैं सिर्फ ऐसी फिल्में और प्रोजेक्ट करना चाहती हूं जो मुझे एक अभिनेता के रूप में उत्साहित और चुनौती दें।

मृणाल ने कहा, मुझे लगता है कि एक बड़े अभिनेता या अभिनेत्री बनने के लिए अलग-अलग भूमिकाएं करना महत्वपूर्ण है और यह तभी संभव है, जब कोई काम के मामले में सीमाएं निर्धारित न करे। जब दर्शकों का मनोरंजन करने और एक अभिनेता के रूप में खुद को साबित करने की बात आती है तो मैं अपने काम के साथ हमेशा संतुलन बनाने की कोशिश करती हूं।

chaitanya

--आईएएनएस

पीके/एसजीके