फिल्म आईबी 71 में नजर आएंगे विद्युत जामवाल

मुंबई, 19 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता विद्युत जामवाल अपनी पहली फिल्म आईबी 71 में नजर आएंगे। फिल्म उनके बैनर को रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ पहली बार सहयोग कर रही है। विद्युत ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की।
 | 
फिल्म आईबी 71 में नजर आएंगे विद्युत जामवाल मुंबई, 19 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता विद्युत जामवाल अपनी पहली फिल्म आईबी 71 में नजर आएंगे। फिल्म उनके बैनर को रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ पहली बार सहयोग कर रही है। विद्युत ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की।

उन्होंने लिखा: मुझे एक्शन हीरो फिल्म्स में निर्माता के रूप में आईबी 71 शीर्षक से अपनी पहली फीचर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। संकल्प रेड्डी द्वारा निर्देशित, आगामी फिल्म रचनात्मक दिग्गज रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ बैनर का पहला सहयोग है। मैं इसे आपके आशीर्वाद और समर्थन के लिए अपना प्यार व्यक्त करने के लिए अत्यंत आभार और ईमानदारी से लिख रहा हूं।

Bansal Saree

आईबी 17 गुणवत्तापूर्ण फिल्म निर्माण के वादे को पूरा करने की दिशा में एक कदम है। यह परियोजना टीम के काम और विश्वास का परिणाम है। मैं इसके लिए हमेशा के लिए आपका समर्थन चाहता हूं। मेरी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। आपको आगे बढ़ने की शुभकामनाएं। आपने उम्मीद की है।

विद्युत ने घोषणा को नई शुरूआत के रूप में टैग किया। फिल्मों के बारे में अन्य विवरण अभी भी गुप्त हैं।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस