फराह खान ने शेयर की 20 साल पुरानी फोटो, सिंदूर लगाकर पार्टी में पहुंची ऐश्वर्या राय

मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान ने हाल ही में दो दशक से भी ज्यादा एक पुरानी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में धर्मा प्रोडक्शंस के हेड करण जौहर बेहद साधारण कपड़ों में नजर आ रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या राय की मांग में सिंदूर दिखाई दे रहा है।
 | 
फराह खान ने शेयर की 20 साल पुरानी फोटो, सिंदूर लगाकर पार्टी में पहुंची  ऐश्वर्या राय मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान ने हाल ही में दो दशक से भी ज्यादा एक पुरानी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में धर्मा प्रोडक्शंस के हेड करण जौहर बेहद साधारण कपड़ों में नजर आ रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या राय की मांग में सिंदूर दिखाई दे रहा है।

बताया जा रहा है कि यह तस्वीर उस वक्त की है, जब फराह ने मुंबई में अपना पहला घर खरीदा था। इस मौके पर करण जौहर डिजाइनर कपड़ों को छोड़ सिंपल आउटफिट में फराह के घर पहुंचे।

तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि उस वक्त ऐश्वर्या संजय लीला भंसाली की देवदास के सेट से रानी मुखर्जी और साजिद खान के साथ सीधे पार्टी में आई थीं।

krishna hospital

फराह ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 2001, जब मैंने पहला घर खरीदा था. ऐश्वर्या सीधे देवदास शूट से आई थीं, इसलिए सिंदूर लगा है। नॉन-डिजाइनर कपड़ों में करण जौहर की दुर्लभ तस्वीर।

इस फोटो पर करण जौहर ने कमेंट में लिखा, ओह माय गॉड, और उनके इस कमेंट का रिप्लाई देते हुए फराह ने लिखा, सो क्यूट यू आर।

--आईएएनएस

पीके/एएनएम