फरहान अख्तर ने तूफान में किए गए अपने ट्रांसफरेमेशन की तस्वीर शेयर की

मुंबई, 19 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता फरहान अख्तर ने सोमवार को सोशल मीडिया पर तूफान में अपनी भूमिका की तैयारी की एक झलक साझा की। अभिनेता ने फिल्म में अपने चरित्र अजीज अली के लिए 69 किलो से 85 किलो वजन के उतार-चढ़ाव की तस्वीरें साझा कीं।
 | 
फरहान अख्तर ने तूफान में किए गए अपने ट्रांसफरेमेशन की तस्वीर शेयर की मुंबई, 19 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता फरहान अख्तर ने सोमवार को सोशल मीडिया पर तूफान में अपनी भूमिका की तैयारी की एक झलक साझा की। अभिनेता ने फिल्म में अपने चरित्र अजीज अली के लिए 69 किलो से 85 किलो वजन के उतार-चढ़ाव की तस्वीरें साझा कीं।

फरहान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म में उनके लुक के पीछे की टीम को टैग करते हुए लिखा, अज्जू उर्फ अजीज उर्फ तूफान के कई आकार। 18 महीने की अथक मेहनत और मांसपेशियों का दर्द । पर्दे के पीछे के सितारे, समीरजौरा, आनंद, और नेल्पट।

तस्वीर पोस्ट में, फरहान ने वजन के पैमाने पर उल्लिखित भिन्नताओं के साथ-साथ क्रमश: 69.8, 85, 76.9 किलो वजन के साथ अलग-अलग शरीर के आकार में तीन शर्टलेस स्टिल साझा किए।

फरहान अख्तर द्वारा अपनी परिवर्तन तस्वीरें पोस्ट करने के कुछ ही मिनटों बाद, उन्हें बॉलीवुड से कई टिप्पणियां मिलीं।

ऋतिक रोशन ने लिखा, यार, 69 से 85।

फरहान की प्रेमिका अनुषा दांडेकर ने टिप्पणी की, वाह

सिद्धांत चतुवेर्दी, दर्शन कुमार, इमाद शाह, साइरस साहूकार ने इमोजी के साथ कमेंट किया।

हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुआ स्पोर्ट्स ड्रामा तूफान राकेश ओम प्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है , फिल्म में मृणाल ठाकुर को फरहान की प्रेमिका के रूप में और परेश रावल को उनके कोच के रूप में दिखाया गया है।

--आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम