प्रियंका चोपड़ा ने बताया कब रिलीज होगा द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स का ट्रेलर

लॉस एंजिल्स, 8 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने घोषणा की है कि उनकी आगामी हॉलीवुड फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज होगा।
 | 
प्रियंका चोपड़ा ने बताया कब रिलीज होगा द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स का ट्रेलर लॉस एंजिल्स, 8 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने घोषणा की है कि उनकी आगामी हॉलीवुड फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज होगा।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर मैट्रिक्स 4 की रिलीज की तारीख की घोषणा की।

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, हां, आखिर वो समय आ ही गया है, ट्रेलर गुरुवार सुबह 6 बजे पीटी (6:30 बजे आईएसटी) रिलीज होगा। इसे देखने के लिए मेरे बायो में लिंक पर क्लिक करें।

प्रियंका ने एक वेबसाइट डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट वॉट इज द मैट्रिक्स डॉट कॉम का एक लिंक भी साझा किया, जहां उन्होंने प्रशंसकों से एक नीली और एक लाल दोनों गोलियों में से एक चुनने के लिए कहा। गोलियों पर क्लिक करने के बाद, यह उपयोगकर्ता को दो अलग-अलग वास्तविकताओं पर पुनर्निर्देशित करता है।

Bansal Saree

लाल गोली पर क्लिक करने पर, यह याह्या अब्दुल-मतीन द्वितीय द्वारा एक वॉयसओवर की ओर ले जाता है, जहां उन्हें यह कहते हुए सुना जाता है कि यह वह क्षण है जब आप हमें दिखा सकते हैं कि वास्तविकता क्या है।

नीली गोली पर टच करने पर, नील पैट्रिक हैरिस का एक वॉयसओवर शुरू होता है, जिसमें वे कहते हैं कि वास्तविकता को कल्पना से अलग करने में कठिनाई होती है।

फिल्म में कैरी-ऐनी मॉस, जैडा पिंकेट स्मिथ, याह्या अब्दुल-मतीन 2, जोनाथन ग्रॉफ और नील पैट्रिक हैरिस के साथ कीनू रीव्स भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस