प्रतीक गांधी की फिल्म रावण लीला का बदला गया टाइटल

मुंबई, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। प्रतीक गांधी की आने वाली फिल्म के निमार्ताओं ने मंगलवार को एक बयान जारी कर घोषणा की है कि रावण लीला का शीर्षक अब भवई होगा। यह कदम दर्शकों के अनुरोध प्राप्त करने और उनकी भावनाओं का सम्मान करने के बाद उठाया गया है।
 | 
प्रतीक गांधी की फिल्म रावण लीला का बदला गया टाइटल मुंबई, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। प्रतीक गांधी की आने वाली फिल्म के निमार्ताओं ने मंगलवार को एक बयान जारी कर घोषणा की है कि रावण लीला का शीर्षक अब भवई होगा। यह कदम दर्शकों के अनुरोध प्राप्त करने और उनकी भावनाओं का सम्मान करने के बाद उठाया गया है।

निर्देशक हार्दिक गज्जर ने कहा कि मुझे अपने हितधारकों और दर्शकों की इच्छाओं का सम्मान करने में खुशी हो रही है, फिल्म के लिए अब तक हमें जो प्यार मिला है, वह इस तथ्य की प्रतिध्वनि है कि अच्छा सिनेमा समय की जरूरत है। सिनेमा एक ऐसा माध्यम है लोगों का मनोरंजन करता है और हमारी फिल्म भी मनोरंजन से भरपूर है।

Bansal Saree

दर्शकों ने प्रतीक पर उनके काम के लिए प्यार बरसाया है और हम उम्मीद करते हैं कि यह फिल्म इश प्यार को कई गुना बढ़ाएगी। यह एक ऐसी फिल्म है जो हमारे दिलों के करीब है और हमें विश्वास है कि दर्शक इसे अपने पूरे दिल से भी पसंद करेंगे।

भवई में ऐंद्रिता रे, राजेंद्र गुप्ता, राजेश शर्मा और अभिमन्यु सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, संगीत ड्रामा 1 अक्टूबर को दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।

जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत, धवल जयंतीलाल गड़ा, अक्षय जयंतीलाल गड़ा, पार्थ गज्जर, और हार्दिक गज्जर फिल्मों द्वारा बैकबेंचर पिक्च र्स के सहयोग से निर्मित यह फिल्म 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

Devi Maa Dental