प्रतीक कुहाड़ ने रिलीज किया फेवरेट पीप्स, सिंगर के जीवन से होंगे रूबरू

मुंबई, 10 मई (आईएएनएस)। मशहूर सिगर और सॉन्गराइटर प्रतीक कुहाड़ ने हाल ही में अपना नया सिगल टाइटल फेवरेट पीप्स रिलीज किया। यह उनके अपकमिंग एल्बम द वे दैट लवर्स डू की दूसरी पेशकश है।
 | 
प्रतीक कुहाड़ ने रिलीज किया फेवरेट पीप्स, सिंगर के जीवन से होंगे रूबरू मुंबई, 10 मई (आईएएनएस)। मशहूर सिगर और सॉन्गराइटर प्रतीक कुहाड़ ने हाल ही में अपना नया सिगल टाइटल फेवरेट पीप्स रिलीज किया। यह उनके अपकमिंग एल्बम द वे दैट लवर्स डू की दूसरी पेशकश है।

म्यूजिक वीडियो को निर्देशित प्रणव भसीन ने किया है, जबकि स्क्रीप्ट डार गाई ने लिखी है और प्रोड्यूस जुगाड़ मोशन पिक्च र्स द्वारा किया गया है।

द वे दैट लवर्स डू एल्बम 20 मई को प्रसारण के लिए तैयार है।

फेवरेट पीप्स के बारे में बात करते हुए प्रतीक ने कहा, मैं एक कठिन समय से गुजर रहा था, मैं किसी एक चीज पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रहा था। उस वक्त मेरे दोस्तों और परिवार वालों ने मेरा साथ दिया। मुझे एहसास हुआ कि जो लोग आपसे प्यार करते हैं, वे आपको कभी भी बुरे वक्त में अकेला नहीं छोड़ेंगे। मैं धीरे-धीरे अपने काम पर वापस लौटा और यह ट्रैक तैयार किया।

krishna hospital

निर्देशक प्रणव भसीन ने कहा, म्यूजिक वीडियो मुख्य रूप से इस विचार को पेश करती है कि सही संगत ही उदासी के पलों में रंग भरती है। प्रतीक के साथ काम करने का अनुभव काफी शानदार रहा। म्यूजिक वीडियो की स्क्रिप्ट काफी शानदार है। मुझे खुशी है कि मैं इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा।

एल्बम द वे दैट लवर्स डू को जल्द ही यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा।

--आईएएनएस

पीके/एएनएम