पेल्ली चोपुलु के निर्देशक की नई फिल्म कीडा कोला

हैदराबाद, 24 जून (आईएएनएस)। लोकप्रिय निर्देशक पेल्ली चोपुलु से मशहूर हुए निर्देशक थारुन भास्कर अपनी अगली फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
 | 
पेल्ली चोपुलु के निर्देशक की नई फिल्म कीडा कोला हैदराबाद, 24 जून (आईएएनएस)। लोकप्रिय निर्देशक पेल्ली चोपुलु से मशहूर हुए निर्देशक थारुन भास्कर अपनी अगली फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

कीडा कोला शीर्षक वाली इस फिल्म को एक अनोखी क्राइम कॉमेडी बताया जा रहा है।

थारुन भास्कर, जिन्होंने कीडा कोला की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, ने लिखा, मेरे दिल का सफलतापूर्वक अनुसरण करने और फिल्मों में अभिनय करने के बाद, जो छोटे-छोटे कैमियो के लिए उबलती हैं, अपने खुद के शो की मेजबानी करने की कोशिश कर रहा हूं, जिसे सबसे कम टीआरपी मिली और फिर से तैयार किया गया। मेरी स्क्रिप्ट एक अरब बार, मैं आप सभी को एक क्राइम कॉमेडी के साथ हिट करने के लिए तैयार हूं।

krishna hospital

निर्माताओं ने कीडा कोला का शीर्षक पोस्टर भी जारी किया, जिसमें कोई भी खून के छींटे देख सकता है, जबकि कोला की टिन कैप के नीचे एक कॉकरोच है, जो इस बात की ओर इशारा करता है कि यह किस तरह की डार्क स्टोरी है।

वीजी साईमा के भरत कुमार, श्रीपद नंदीराज, उपेंद्र वर्मा, श्रीनिवास कौशिक, साईकृष्ण गडवाल और विजय कुमार द्वारा निर्मित यह फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम