परेश रावल में सहज ऊर्जा है : गणेश आचार्य

मुंबई, 21 जुलाई (आईएएनएस)। कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने फिल्म हंगामा 2 के टाइटल ट्रैक में परेश रावल के नृत्य कौशल की प्रशंसा की है। कोरियोग्राफर का कहना है कि अभिनेता के पास स्वत: स्फूर्त ऊर्जा है जो गाने के समग्र आनंद में इजाफा करती है।
 | 
परेश रावल में सहज ऊर्जा है : गणेश आचार्य मुंबई, 21 जुलाई (आईएएनएस)। कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने फिल्म हंगामा 2 के टाइटल ट्रैक में परेश रावल के नृत्य कौशल की प्रशंसा की है। कोरियोग्राफर का कहना है कि अभिनेता के पास स्वत: स्फूर्त ऊर्जा है जो गाने के समग्र आनंद में इजाफा करती है।

आचार्य ने कहा, परेश रावल में स्वत:स्फूर्त ऊर्जा है जो गाने के समग्र मजेदार वाइब को जोड़ती है। उन्हें प्रशिक्षित करने की बहुत आवश्यकता नहीं थी क्योंकि वह तुरंत मूड में आते हैं और कदम उठाते हैं, और वह अपने चरित्र को ध्यान में रखते हुए काम करते हैं। उनके साथ इसे शूट करने में बहुत मजा आया।

Bansal Saree

रावल ने कहा, मुझे खुशी है कि दर्शक संगीत वीडियो में मेरे प्रदर्शन का आनंद ले रहे हैं। गणेश आचार्य ने इसे खूबसूरती से कोरियोग्राफ किया है और इसकी शूटिंग के दौरान हम सभी को बहुत मजा आया।

प्रियदर्शन निर्देशित इस फिल्म में रावल शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष के साथ हैं और 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम