पद्मावत के बाद चुनौतीपूर्ण किरदार की तलाश में था : विभव रॉय

मुंबई, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। वेब सीरीज कार्टेल में अभिनेता विभव रॉय इरफान की भूमिका निभा रहे हैं । उनका कहना है कि उनका किरदार गिरगिट के लक्षणों को दर्शाता है।
 | 
पद्मावत के बाद चुनौतीपूर्ण किरदार की तलाश में था : विभव रॉय मुंबई, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। वेब सीरीज कार्टेल में अभिनेता विभव रॉय इरफान की भूमिका निभा रहे हैं । उनका कहना है कि उनका किरदार गिरगिट के लक्षणों को दर्शाता है।

अपने चरित्र के बारे में विस्तार से बात करते हुए, विभव ने कहा कि मेरे चरित्र का नाम इरफान है जो खान का भतीजा है जो एक गिरोह का नेता है। भतीजा होने के नाते, उसके चाचा जान उसके साथ सौतेले बेटे जैसा व्यवहार करते है।

नतीजतन, यह इरफान के अपने चाचा के प्रति नाराजगी को दर्शाता है। अगर मुझे एक शब्द में चरित्र का वर्णन करना है, तो यह एक गिरगिट की तरह रंग बदलने वाला किरदार है। तो जाहिर है, एक अभिनेता के लिए, एक चरित्र को कई रंगों के साथ चित्रित करना हमेशा रोमांचक होता है। पद्मावत के बाद, मैं इस तरह के एक चुनौतीपूर्ण चरित्र की तलाश में था।

Bansal Saree

गुस्ताख दिल के अभिनेता ने अपने शूटिंग अनुभव के बारे में साझा करते हुए कहा कि मैंने कार्टेल के सेट पर अपने समय का वास्तव में आनंद लिया। एक कलाकारों की टुकड़ी के रूप में, हमारे पास नाटक में एक विशाल कलाकार था, और मैंने इस अवसर का अधिकतम लाभ उठाया। बहुत से प्रतिभाशाली सह-कलाकारों से सीखा है। शो की सबसे प्यारी यादों में से एक कोविड की पहली लहर के बाद शूटिंग का पहला दिन था। सभी एक टीम के रूप में एक साथ आए। सभी बहुत खुश थे।

इस सवाल पर कि उन्होंने इस शो के लिए हां क्यों कहा, विभव ने कहा कि यह चरित्र मोहक था और एक अभिनेता के रूप में यह मेरे लिए वास्तव में एक चुनौतीपूर्ण भूमिका थी क्योंकि इसमें कई परतें थीं। और निश्चित रूप से एकता कपूर के साथ सहयोग करना हमेशा खुशी की बात होती है।

Devi Maa Dental

ऑल्ट बालाजी पर कार्टेल की स्ट्रीमिंग हो रही है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस