नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश केबीसी 13 के हॉटसीट पर दिखाई देंगे

मुंबई, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में इस शुक्रवार को दो खेल दिग्गज विशेष अतिथि के रूप में होंगे, जिसमें ओलंपिक में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाले पहले ट्रैक और फील्ड एथलीट नीरज चोपड़ा होंगे और उनके साथ ही जिसे ग्रेट वॉल ऑफ इंडिया के नाम से जाना जाता है, पीआर श्रीजेश, जिन्होंने टोक्यो 2020 में भारत के कांस्य पदक विजेता हॉकी अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी शामिल होंगे।
 | 
नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश केबीसी 13 के हॉटसीट पर दिखाई देंगे मुंबई, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में इस शुक्रवार को दो खेल दिग्गज विशेष अतिथि के रूप में होंगे, जिसमें ओलंपिक में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाले पहले ट्रैक और फील्ड एथलीट नीरज चोपड़ा होंगे और उनके साथ ही जिसे ग्रेट वॉल ऑफ इंडिया के नाम से जाना जाता है, पीआर श्रीजेश, जिन्होंने टोक्यो 2020 में भारत के कांस्य पदक विजेता हॉकी अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी शामिल होंगे।

दर्शकों और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन की तालियों की गड़गड़ाहट से खिलाड़ियों का स्वागत किया जाएगा।

दोनों एथलीट हॉटसीट पर काफी आत्मविश्वास और जोश के साथ सवाल-जवाब करते हुए खेलेंगे। ऐसा करने पर, वे अमिताभ बच्चन के साथ खेल के क्षेत्र में अपनी यात्रा के किस्से और सेट पर हॉकी का खेल भी साझा करेंगे।

Bansal Saree

केबीसी 13 का शानदार शुक्रवार 17 सितंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस