नीना गुप्ता ने दी सुरेखा सिकरी को श्रद्धांजलि

मुंबई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री नीना गुप्ता ने फिल्म बधाई हो में उनकी सह-अभिनेत्री रह चुकीं सुरेखा सिकरी के निधन पर खेद जताया है। शुक्रवार को 75 वर्ष की आयु में दिग्गज अभिनेत्री ने आखिरी सांस लीं। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।
 | 
नीना गुप्ता ने दी सुरेखा सिकरी को श्रद्धांजलि मुंबई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री नीना गुप्ता ने फिल्म बधाई हो में उनकी सह-अभिनेत्री रह चुकीं सुरेखा सिकरी के निधन पर खेद जताया है। शुक्रवार को 75 वर्ष की आयु में दिग्गज अभिनेत्री ने आखिरी सांस लीं। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।

नीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के अपने पुराने दिनों के साथ-साथ बधाई हो के सेट पर उनके साथ बिताए लम्हों को भी याद किया है।

Bansal Saree

नीना अपने इस वीडियो में कहती हैं, सुबह-सुबह मुझे बहुत दुखद समाचार मिला कि सुरेखा सिकरी जी अब नहीं रही हैं। मैंने सोचा कि आपके साथ अपना दुख बांट लूं। नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में जब हम स्टूडेंट थे, तो वह रेपेट्री कंपनी में थीं। बहुत प्ले करते थे वो लोग और हम लोग चोरी-चोरी चुपके से झांक कर देखते थे, जब वो एक्टिंग कर रही होती थीं और मैं सोचती थी कि मुझे ऐसी ही एक्ट्रेस बनना है। यह कई साल पहले की बात है।

उन्होंने आगे कहा, फिर बधाई हो मैं साथ काम किया, तो उसके पहले सलोनी में भी किया। अभी भी मैं उनको देखती रहती थी, जब वह सीन करती थीं। इतना कुछ सीखने को मिला और अभी भी इतना कुछ सीखना बाकी था। उस उम्र में भी काम के प्रति उनका क्या कमिटमेंट था!

Devi Maa Dental

फिल्म बधाई हो में सुरेखा सिकरी को नीना गुप्ता की सास के किरदार में देखा गया था। नीना का कहना है कि सुरेखा के जैसे कलाकारों का मिलना मुश्किल है।

--आईएएनएस

एएसएन/आरजेएस