नीना गुप्ता, अर्जुन कपूर ने सरदार का ग्रैंडसन फिल्म की यादें साझा की

मुंबई, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। सरदार का ग्रैंडसन में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री नीना गुप्ता और अर्जुन कपूर ने फिल्म में अपने काम के अनुभव के बारे में बात की और अपने ऑन-स्क्रीन पात्रों का विस्तृत विवरण भी दिया।
 | 
नीना गुप्ता, अर्जुन कपूर ने सरदार का ग्रैंडसन फिल्म की यादें साझा की मुंबई, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। सरदार का ग्रैंडसन में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री नीना गुप्ता और अर्जुन कपूर ने फिल्म में अपने काम के अनुभव के बारे में बात की और अपने ऑन-स्क्रीन पात्रों का विस्तृत विवरण भी दिया।

फिल्म में नीना ने 90 साल की तेज-तर्रार और बेबाक दादी का किरदार निभाया हैं। नीना कहती हैं कि शुरूआत में उनको सरदार का ग्रैंडसन में 90 साल की नानी की भूमिका निभाने में संदेह था।

इस परियोजना के लिए हाँ कहने के पीछे के कारण के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं कि काम का अच्छा निष्पादन हमारे लिए कई चुनौतियों के साथ आया था। पहले, मैं 90 वर्षीय की भूमिका निभाने में झिझक रही थी और इस बारे में संशय में थी। निर्देशक काशवी नायर ने जब स्क्रिप्ट सुनाई तो मैंने एक सेकेंड में हां कह दिया क्योंकि स्क्रिप्ट बहुत खास थी और मेरे दिल में इसकी हमेशा एक खास जगह रहेगी।

Bansal Saree

यह फिल्म उन लोगों की कच्ची भावनाओं के बारे में है जिन्होंने देश के विभाजन के दौरान अपने प्रियजनों या अपने घरों को खो दिया था। यह दादी और पोते के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है।

वह आगे कहती हैं कि मैं एक ऐसी भूमिका निभाने के लिए खुश थी जिसमें बहुत सारी भावनाएं थीं।

नीना ने फिल्म करते समय आने वाली चुनौतियों के बारे में भी साझा किया। उन्होंने खुलासा किया कि शूटिंग के दौरान कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, क्योंकि फिल्म पटियाला में फिल्माई गई थी, जब वहां कड़ाके की ठंड थी। शूटिंग पर हर दिन एक और चुनौती मेरा मेकअप था। जिसे करने में मुझे 2 घंटे और इसे हटाने में 1.5 घंटे का समय लगता है, लेकिन बाद में मुझे इसकी आदत हो गई। मेरा पसंदीदा लेकिन फिल्म का सबसे कठिन ²श्य वह था जहां अर्जुन और मैं रात में पटियाला के सर्द मौसम के बीच ड्रिंक के लिए बैठे थे। हमारे चारों ओर पांच से छह हीटर वाले दो वार्मर थे। यह एक कठिन ²श्य था। यह शूटिंग से मेरी सबसे प्यारी यादों में से एक बन गई थी।

Devi Maa Dental

सह-कलाकार अर्जुन कपूर के बारे में खुलकर बात करते हुए, नीना गुप्ता ने इस बात पर प्रकाश डाला कि यह एक ऐसी फिल्म थी, जहां मुझे विश्वास होने लगा था कि मेरा फिल्मी परिवार मेरे असली परिवार जितना ही अच्छा है। अर्जुन ने फिल्म में मेरे पोते की भूमिका निभाई और शानदार काम किया है।

अमरीक सिंह नाम के पोते की भूमिका निभाने वाले अर्जुन कपूर ने टिप्पणी की कि फिल्म की अवधारणा इस अद्भुत बंधन पर एक नया ²ष्टिकोण है।

उन्होंने कहा कि नीनाजी एक बहुत अच्छी कलाकार हैं, जिन्होंने वास्तव में फिल्म में हमारी केमिस्ट्री में योगदान दिया है। मेरे मन में उनके लिए बहुत प्यार और सम्मान है और मैं जल्द ही उनके साथ और काम करने के लिए उत्सुक हूं।

सरदार का ग्रैंडसन का प्रीमियर 12 सितंबर को सोनी मैक्स पर होगा।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस