निर्माताओं ने पेश किया साउंड्स ऑफ द कश्मीर फाइल्स नाम का म्यूजिकल इवेंट

मुंबई, 12 मई (आईएएनएस)। ब्लॉकबस्टर फिल्म द कश्मीर फाइल्स के निर्माता इस ऐतिहासिक फिल्म से जुड़ी यादों को ताजा करने के लिए साउंड्स ऑफ द कश्मीर फाइल्स नामक एक संगीत कार्यक्रम लेकर आए हैं।
 | 
निर्माताओं ने पेश किया साउंड्स ऑफ द कश्मीर फाइल्स नाम का म्यूजिकल इवेंट मुंबई, 12 मई (आईएएनएस)। ब्लॉकबस्टर फिल्म द कश्मीर फाइल्स के निर्माता इस ऐतिहासिक फिल्म से जुड़ी यादों को ताजा करने के लिए साउंड्स ऑफ द कश्मीर फाइल्स नामक एक संगीत कार्यक्रम लेकर आए हैं।

निर्माता साउंड्स ऑफ द कश्मीर फाइल्स नामक एक मेगा म्यूजिकल इवेंट के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो दर्शकों को एक यात्रा पर ले जाएगा जहां वे दर्द, पीड़ा और न्याय के अधिकार की लड़ाई का प्रदर्शन करेंगे। यह इवेंट 13 मई को मुंबई के ओपेरा हाउस में होने वाला है।

krishna hospital

निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री कलाकारों के साथ पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार अन्य संगीतकारों और गायकों के साथ इस कार्यक्रम में भाग लेंगे, जो रोहित शर्मा के साथ फिल्म के संगीत एल्बम और सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा का हिस्सा थे।

विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित, एक्सोडस ड्रामा में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और चिन्मय मंडलेकर सहित कई कलाकार हैं।

जी स्टूडियोज और तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्मित, अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। निर्माता जी5 पर 13 मई को फिल्म की डिजिटल रिलीज की भी तैयारी कर रहे हैं।

--आईएएनएस

एचके/एसजीके