निर्देशक नेल्सन, अल्लू अर्जुन के बीच ट्विटर पर हुई बातचीत ने लोगों का जीता दिल

चेन्नई, 14 जनवरी (आईएएनएस)। तमिल फिल्म निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमारऔर तेलुगू स्टार अल्लू अर्जुन के बीच ट्विटर पर हुई बातचीत इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रही है।
 | 
निर्देशक नेल्सन, अल्लू अर्जुन के बीच ट्विटर पर हुई बातचीत ने लोगों का जीता दिल चेन्नई, 14 जनवरी (आईएएनएस)। तमिल फिल्म निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमारऔर तेलुगू स्टार अल्लू अर्जुन के बीच ट्विटर पर हुई बातचीत इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रही है।

पोंगल के त्यौहार के दिन, निर्देशक नेल्सन, (जिनकी डॉक्टर एक ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरी) ने अल्लू अर्जुन को हाल ही में रिलीज हुई तेलुगु ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज में उनके शानदार काम के लिए बधाई दी।

नेल्सन ने लिखा, पुष्पा, क्या स्वैग है! शानदार और सराहनीय प्रदर्शन अल्लू अर्जुन! कोई आश्चर्य नहीं कि इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया!

Bansal Saree

अल्लू अर्जुन ने जवाब दिया, बहुत बहुत धन्यवाद नेल्सन गारू। मुझे खुशी है कि आपको प्रदर्शन पसंद आया और डॉक्टर के लिए बधाई। यह मेरे हाल के दिनों में सबसे अच्छी फिल्म थी।

नेल्सन, (जो अब विजय की आने वाली फिल्म बीस्ट का निर्देशन कर रहे हैं) ने जवाब दिया, यह मेरी खुशी है अल्लू अर्जुन गारु। आपके द्वारा ऐसे कई और शानदार प्रदर्शनों की प्रतीक्षा है। मुझे बहुत खुशी है कि आपको डॉक्टर पसंद आयी। बहुत-बहुत धन्यवाद। ।

दोनों के बीच हुई बातचीत को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया और ट्विटर पर हजारों बार रीट्वीट किया गया।

--आईएएनएस

एचके/आरजेएस