नागा शौर्य का तीरंदाजी स्पोर्ट्स ड्रामा लक्ष्य 10 दिसंबर को रिलीज होगा

हैदराबाद, 25 नवंबर (आईएएनएस)। तेलुगु स्टार नागा शौर्य का आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा लक्ष्य 10 दिसंबर को रिलीज होगी। शौर्य की 20वीं फिल्म लक्ष्य संतोष जगरलापुडी द्वारा निर्देशित है।
 | 
नागा शौर्य का तीरंदाजी स्पोर्ट्स ड्रामा लक्ष्य 10 दिसंबर को रिलीज होगा हैदराबाद, 25 नवंबर (आईएएनएस)। तेलुगु स्टार नागा शौर्य का आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा लक्ष्य 10 दिसंबर को रिलीज होगी। शौर्य की 20वीं फिल्म लक्ष्य संतोष जगरलापुडी द्वारा निर्देशित है।

यह 10 दिसंबर को दुनिया भर में अपनी थिएटर रिलीज के लिए तैयार है।

निमार्ताओं ने एक दिलचस्प पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख की घोषणा सोशल मीडिया पर की। अपने चेहरे पर एक उदास नजर के साथ, शौर्य अपने सुडौल शरीर को दिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उन्हें एक धनुष और एक तीर पकड़े हुए देखा जा सकता है।

Bansal Saree

लक्ष्य तीरंदाजी के प्राचीन खेल पर आधारित भारत की पहली फिल्म है। फिल्म में नागा शौर्य एक नए अवतार में दिखाई देते हैं। लक्ष्य का पोस्ट-प्रोडक्शन के अपने अंतिम चरण में है।

अभिनेत्री केतिका शर्मा शौर्य की प्रेमिका का किरदार निभाएंगी। फिल्म का निर्माण श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी और नॉर्थ स्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले नारायण दास नारंग, पुष्कुर राम मोहन राव और सरथ मरार द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है।

संगीतकार काला भैरव ने फिल्म के लिए साउंडट्रैक दिया है, जबकि राम रेड्डी ने छायांकन किया है, और जुनैद संपादक हैं।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस