नवाजुद्दीन: अच्छा कंटेंट बनाने के लिए अच्छे लोगों की भी जरूरत होती है

मुंबई, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। नेटफ्लिक्स फिल्म सीरियस मेन के लिए इंटरनेशनल एमी अवार्डस में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में नामांकित अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि अच्छा कंटेंट बनाने के लिए अच्छे लोगों की भी जरूरत होती है।
 | 
नवाजुद्दीन: अच्छा कंटेंट बनाने के लिए अच्छे लोगों की भी जरूरत होती है मुंबई, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। नेटफ्लिक्स फिल्म सीरियस मेन के लिए इंटरनेशनल एमी अवार्डस में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में नामांकित अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि अच्छा कंटेंट बनाने के लिए अच्छे लोगों की भी जरूरत होती है।

उनके अनुसार क्या ज्यादा जरूरी है, एक परियोजना का कंटेंट या इसमें काम करने वाले सभी लोग, इस पर नवाजुद्दीन ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा, मुझे लगता है कि दोनों जरूरी हैं।

बहुत सारा कंटेंट बनाया जा रहा है लेकिन यह तब तक बाहर नहीं आएगा और तब तक चमकेगा जब तक निर्देशक, अभिनेता और उसका प्रदर्शन नहीं होगा।

Bansal Saree

उनका कहना है कि अगर अभिनेता या निर्माता अच्छे नहीं हैं तो कंटेंट का कोई मतलब नहीं है।

उन्होंने कहा, कंटेंट कितना भी अच्छा हो, अगर अभिनेता या निर्देशक अच्छा नहीं है तो कंटेंट का कोई मतलब नहीं है। अच्छी चीज बनाने के लिए अच्छे लोगों की जरूरत होती है।

सीरियस मेन मनु जोसेफ की इसी नाम की किताब पर आधारित है। सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म, महत्वाकांक्षा और जाति की राजनीति पर एक तीखी कहानी है, जिसे भारतीय संदर्भ में परिप्रेक्ष्य में रखा गया है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस