देबिना बनर्जी ने ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

मुंबई, 10 मई (आईएएनएस )। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री देबिना बनर्जी इनदिनों सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्से का शिकार हो गई हैं। दरअसल ट्रोलर्स ने नवजात बच्चे को लापरवाही से पकड़ने लिए देबिना की आलोचना की। हालांकि अभिनेत्री ने भी इन आलोचनाओं का जवाब दिया है।
 | 
देबिना बनर्जी ने ट्रोल करने वालों को दिया जवाब मुंबई, 10 मई (आईएएनएस )। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री देबिना बनर्जी इनदिनों सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्से का शिकार हो गई हैं। दरअसल ट्रोलर्स ने नवजात बच्चे को लापरवाही से पकड़ने लिए देबिना की आलोचना की। हालांकि अभिनेत्री ने भी इन आलोचनाओं का जवाब दिया है।

हाल ही में देबिना ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपनी बेटी को एक हाथ में पकड़कर एल्विस पस्र्ली के एक गाने पर गाती नजर आ रही थीं।

देबिना और गुरमीत चौधरी ने 3 अप्रैल को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। उन्होंने अपनी बेटी का नाम लियाना रखा।

रील पोस्ट करने के बाद जहां उनके कई प्रशंसकों ने उनकी प्रशंसा की, वहीं कुछ ने उन्हें नवजात बच्चे को पकड़ने के तरीके पर ट्रोल भी करना शुरू कर दिया।

krishna hospital

एक यूजर ने लिखा: आप जानते हैं कि आपके बच्चे के लिए सबसे अच्छा क्या है। लेकिन नवजात शिशु को इस तरह पकड़ना डरावना है। और समस्या यह है कि आजकल हम सब कुछ साझा करते हैं।

एक अन्य ने लिखा: देखो जिस तरह से आप एक वीडियो के लिए बच्चे को पकड़ रहे हैं।

हालांकि देबिना ने भी ट्रोलर्स को जवाब दिया।

देबिना ने कहा, आपके पास बहुत सारे प्रश्न हैं, मैं अपने बच्चे को एक निश्चित तरीके से क्यों पकड़ती हूं .. मैं अपनी सास को आंटी क्यों कहती हूं और मां क्ंयों नहीं .. कोई और प्रश्न? मैं केवल इतना कहती हूं कि मैं कुछ ऐसे लोगों से घिरी हुई हूं, जिन्होंने सुरक्षात्मक रूप से मेरे हाथ पकड़े हुए हैं।

देबिना ने अपने परिवार के साथ एक तस्वीर भी शेयर की।

हाल ही में, देबिना ने अपना पहला मदर्स डे मनाया और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मनमोहक तस्वीरें साझा कीं।

--आईएएनएस

पीजेएस/आरएचए