दुष्कर्म के आरोपी अभिनेता-निर्माता विजय बाबू अभी भी केरल पुलिस के पकड़ से बाहर

कोच्चि, 14 मई (आईएएनएस)। केरल पुलिस ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के बाद भी दुष्कर्म के एक मामले का सामना करने के बाद फरार अभिनेता-निर्माता विजय बाबू का पता लगाने में असमर्थ है और अपनी प्रतिष्ठा दांव पर लगा दी है। जैसे-जैसे समय तेजी से निकल रहा है, पुलिस अपने प्रयास तेज कर रही है।
 | 
दुष्कर्म के आरोपी अभिनेता-निर्माता विजय बाबू अभी भी केरल पुलिस के पकड़ से बाहर कोच्चि, 14 मई (आईएएनएस)। केरल पुलिस ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के बाद भी दुष्कर्म के एक मामले का सामना करने के बाद फरार अभिनेता-निर्माता विजय बाबू का पता लगाने में असमर्थ है और अपनी प्रतिष्ठा दांव पर लगा दी है। जैसे-जैसे समय तेजी से निकल रहा है, पुलिस अपने प्रयास तेज कर रही है।

जानकार सूत्रों के अनुसार, केरल पुलिस ने संयुक्त अरब अमीरात में भारतीय दूतावास से संपर्क किया है, क्योंकि रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने के लिए उसकी मदद की जरूरत है और अगर जरूरत पड़ी, तो इंटरपोल की मदद मांगी जा सकती है और बाबू को हिरासत में लिया जा सकता है।

krishna hospital

पुलिस के लिए अब समय समाप्त होता जा रहा है, क्योंकि बुधवार को गर्मी की छुट्टी के बाद केरल हाईकोर्ट उनकी अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा, जो उनके द्वारा 29 अप्रैल को दायर की गई थी।

पुलिस के अनुसार, बाबू कोझीकोड की एक महिला फिल्म सहयोगी द्वारा 22 अप्रैल को एर्नाकुलम में शिकायत दर्ज कराने के बाद से फरार हैं। महिला सहयोगी ने आरोप लगाया है कि कोच्चि के एक फ्लैट में उसके साथ कई बार दुष्कर्म गया और उसे पीटा गया।

खबर सामने आने के तुरंत बाद बाबू अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह दावा करते हुए लाइव दिखाई दिए कि वह इस मामले में असली शिकार थे। उन्होंने कहा कि वह शिकायतकर्ता के खिलाफ उचित कानूनी कदम उठाएंगे। उन्होंने शिकायतकर्ता के नाम का खुलासा भी किया था।

पुलिस ने महिला की शिकायत के अलावा, शिकायतकर्ता के नाम का खुलासा करने के लिए अभिनेता के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज किया है।

महिला ने अभिनेता पर यौन शोषण से पहले उसे नशीला पदार्थ खिलाए जाने का भी आरोप लगाया है।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम