दिव्यांक पाटीदार बाप से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

मुंबई, 24 जून (आईएएनएस)। आखिरी बार टीवी शो कहां हम कहां तुम में नजर आए अभिनेता दिव्यांक पाटीदार जैकी श्रॉफ, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और सनी देओल की आगामी एक्शन फिल्म बाप से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।
 | 
दिव्यांक पाटीदार बाप से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू मुंबई, 24 जून (आईएएनएस)। आखिरी बार टीवी शो कहां हम कहां तुम में नजर आए अभिनेता दिव्यांक पाटीदार जैकी श्रॉफ, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और सनी देओल की आगामी एक्शन फिल्म बाप से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

वे कहते हैं, मैं इतने बड़े प्रोजेक्ट की कास्ट में शामिल होने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, जिसमें मुझे इतने सारे लोकप्रिय सितारों से मिलने का मौका मिलेगा, जिन्हें मैंने बचपन से प्यार किया है।

यह मेरे लिए एक ड्रीम डेब्यू होगा। मुझे लगता है कि टीवी शो और डिजिटल प्रोजेक्ट्स में काम करने के बाद अगर समय इस तरह मेरा साथ देता है तो मैं बॉलीवुड के अवसरों का आनंद लूंगा। मैं इस प्रोजेक्ट के लिए भगवान का शुक्रगुजार हूं।

krishna hospital

पाटीदार जिन्होंने अपने टीवी करियर की शुरूआत फना: एन इम्पॉसिबल लव स्टोरी से की थी, और बाद में इश्क सुभान अल्लाह, कसम से, जोधा अकबर जैसे लोकप्रिय शो में भी काम किया, वह बॉलीवुड स्टार ऋतिक के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। रोशन और बाप में उनकी भूमिका का संबंध उनके आदर्श से है।

दिव्यांक कहते हैं, फिल्म में मैं रोहित की भूमिका निभा रहा हूं। और मुझे फिल्म में जैकी सर की बहन के प्रेमी के रूप में लिया गया है।

मैं वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि मेरे रोल मॉडल ऋतिक रोशन ने भी अपने बॉलीवुड डेब्यू कहो ना.. प्यार है में रोहित की भूमिका निभाई थी। मैं इस संयोग को अपने लिए सौभाग्य के रूप में देखता हूं। क्योंकि मैं ऋतिक सर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।

chaitanya

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम