तेलुगू अभिनेता साई धर्म तेज की हालत स्थिर, डॉक्टरों ने दी जानकारी

हैदराबाद, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। मेगास्टार चिरंजीवी के भतीजे और तेलुगु अभिनेता साई धर्म तेज, जो हैदराबाद में एक बाइक दुर्घटना में घायल हो गए थे, उनकी हालत स्थिर है। डॉक्टरों ने यह जानकारी दी।
 | 
तेलुगू अभिनेता साई धर्म तेज की हालत स्थिर, डॉक्टरों ने दी जानकारी हैदराबाद, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। मेगास्टार चिरंजीवी के भतीजे और तेलुगु अभिनेता साई धर्म तेज, जो हैदराबाद में एक बाइक दुर्घटना में घायल हो गए थे, उनकी हालत स्थिर है। डॉक्टरों ने यह जानकारी दी।

अपोलो अस्पताल ने एक मेडिकल बुलेटिन में कहा कि साईं तेज स्थिर हैं और सभी प्रमुख अंग अच्छी तरह से काम कर रहे हैं।

शनिवार सुबह जारी बुलेटिन में कहा गया, वह बराबर निगरानी के लिए आईसीयू में सहायक श्वसन पर रहेंगे और दिन में अतिरिक्त जांच की जाएगी।

मेगास्टार चिरंजीवी के भतीजे साईं तेज शुक्रवार की रात सूचना प्रौद्योगिकी केंद्र माधापुर में बाइक से गिरकर घायल हो गए थे।

Bansal Saree

पुलिस के अनुसार स्पोर्ट्स बाइक से जा रहे थे और माधापुर इलाके में केबल ब्रिज के पास गिर गये। उन्हें कई चोटें आईं और उन्हें 108 एम्बुलेंस द्वारा पास के मेडिकवर अस्पताल ले जाया गया, जो कथित तौर पर बेहोशी की हालत में थे।

बाद में 34 वर्षीय को अपोलो अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। डॉक्टरों ने कहा कि प्रारंभिक जांच के आधार पर मस्तिष्क, रीढ़ और प्रमुख अंगों में कोई बड़ी चोट नहीं आई है। उन्हें सॉफ्ट टिशू इंजरी हुई और कॉलर बोन फ्रैक्च र का सामना करना पड़ा।

अभिनेता केबल ब्रिज से आइकिया की ओर जा रहे थे, तभी उनकी बाइक फिसल गई और वह सड़क पर गिर पड़े। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) रघुनंदन राव ने कहा कि सड़क पर कुछ रेत के कारण बाइक स्किड हो गई और साई तेज ने नियंत्रण खो दिया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि साईं तेज ने हेलमेट पहना हुए थे और दुर्घटना के समय शराब के नशे में नहीं थे। उनकी आंख और छाती के ऊपर चोटें आई हैं।

Devi Maa Dental

साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के तहत रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बाइक राइडिंग अभिनेता का शौक है। जब उनका कोई शूटिंग शेड्यूल नहीं होता है तो वह बाइक पर घूमते हैं।

जैसे ही दुर्घटना की खबर फैली, फिल्मी हस्तियों और अभिनेता के प्रशंसकों से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की गई।

मेगा स्टार चिरंजीवी, और निर्माता अल्लू अरविंद, अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण, अभिनेता वैष्णव तेज, निहारिका, अभिनेता संदीप किशन सहित परिवार के अन्य सदस्य अपोलो अस्पताल पहुंचे और साईं तेज के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

साईं तेज चिरंजीवी की बहन विजया दुर्गा के पुत्र हैं। उन्होंने 2014 में अपने अभिनय की शुरूआत की और अब तक एक दर्जन से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम