तापसी पन्नू अपनी फिल्म ब्लर को करेंगी प्रोड्यूस

मुंबई, 15 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू आगामी फिल्म ब्लर में दिखाई देंगी, जिसे उनकी नव-घोषित प्रोडक्शन कंपनी आउटसाइडर फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।
 | 
तापसी पन्नू अपनी फिल्म ब्लर को करेंगी प्रोड्यूस मुंबई, 15 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू आगामी फिल्म ब्लर में दिखाई देंगी, जिसे उनकी नव-घोषित प्रोडक्शन कंपनी आउटसाइडर फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

फिल्म का निर्देशन अजय बहल करेंगे, जिन्हें उनकी 2019 की रिलीज, सेक्शन 375 के लिए जाना जाता है।

Bansal Saree

ब्लर को पवन सोनी और अजय बहल ने संयुक्त रूप से लिखा है।

तापसी ने कहा, ब्लर एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिसका मैं इंतजार कर रही थी। मैं इस फिल्म के साथ एक निमार्ता बनकर खुश हूं और सह-निमार्ताओं और टीम के समर्थन से, मुझे यकीन है कि यह एक अच्छी फिल्म होगी।

Devi Maa Dental

उन्होंने आगे कहा, अजय के साथ काम करना उतना ही रोमांचक है जितना मैंने उनके काम को देखा है। वह ब्लर की मनोरंजक कहानी को परदे पर लाने के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं।

बहल ने कहा कि ब्लर एक सोची-समझी और पेचीदा कहानी है। मेरा मानना है कि ब्लर न केवल एक पावर-पैक एंटरटेनर होगी, बल्कि दर्शकों के साथ भी रहेगी। इसका कारण यह है कि यह न केवल एक मनोरंजक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है लेकिन इसका एक हिस्सा दिलचस्प सामाजिक संदर्भ भी है।

जी स्टूडियोज ने आउटसाइडर्स फिल्म्स और इकोलोन प्रोडक्शंस के साथ मिलकर गुरुवार को फिल्म का पहला लुक जारी किया।

जी स्टूडियो के चीफ बिजनेस अधिकारी शारिक पटेल ने कहा कि तापसी और अजय को देखना रोमांचक है, दो सबसे रचनात्मक लोग ब्लर के साथ जादू करने के लिए एक साथ आए हैं। स्क्रिप्ट अद्वितीय और अत्यधिक आकर्षक है, और हम सभी आगे की यात्रा के लिए उत्सुक हैं।

इकोलोन प्रोडक्शंस के विशाल राणा ने कहा कि अजय बहल के निर्देशन और स्टार कास्ट की प्रमुख तापसी के साथ, हमें इस फिल्म को बनाने के लिए उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं का साथ मिला है।

फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस