तापसी ने किया खुलासा, कैसे की रश्मि रॉकेट में एथलीट की भूमिका के लिए तैयारी

मुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने खुलासा किया है कि रश्मि रॉकेट में अपनी भूमिका के लिए, उन्होंने दौड़ने से पहले, बाद में और दौड़ते समय बहुत सारे भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय एथलीटों की बॉडी लैंग्वेज की तस्वीरें और वीडियो देखे थे।
 | 
तापसी ने किया खुलासा, कैसे की रश्मि रॉकेट में एथलीट की भूमिका के लिए तैयारी मुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने खुलासा किया है कि रश्मि रॉकेट में अपनी भूमिका के लिए, उन्होंने दौड़ने से पहले, बाद में और दौड़ते समय बहुत सारे भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय एथलीटों की बॉडी लैंग्वेज की तस्वीरें और वीडियो देखे थे।

तापसी ने कहा कि हां, मैंने रश्मि रॉकेट के लिए अपने स्तर पर बहुत शोध किया है। मैंने बहुत सारे एथलीटों की तस्वीरें और वीडियो देखे थे, भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय। मैं उनकी बॉडी लैंग्वेज, दौड़ने से पहले, बाद में और दौड़ते समय, सिर्फ उनके शरीर के प्रकारों को देखने के लिए वीडियों देखे थे। क्योंकि मुझे एथलीटों का संदर्भ लेना था, खासकर जो मेरे कद के हैं।

Bansal Saree

बेशक, मैंने अपने शरीर को उस तरह के आकार में कभी नहीं देखा है, इसलिए आप आश्चर्यचकित हो जाते हैं जब आप उन मांसपेशियों को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे होते हैं, क्योंकि आप देखना चाहते हैं कि वे आपको कैसे देखते हैं। मुझे नहीं पता था वे मुझे कैसे देखेंगे, यह विश्वास था जो मैंने अपने प्रशिक्षण के साथ किया अपने ऊपर किया था,और मुझे खुशी है कि मेरी मेहनत रंग लाई।

रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लन द्वारा लिखित और आकाश खुराना द्वारा निर्देशित, रश्मि रॉकेट में सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं।

Devi Maa Dental

फिल्म का प्रीमियर 15 अक्टूबर को जी5 पर होगा।

--आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम