तय सीमा से तेज बाइक चला रहे थे साई तेज : पुलिस

हैदराबाद, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। पुलिस ने कहा कि टॉलीवुड अभिनेता साई धरम तेज बाइक को लगभग 75 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चला रहे थे, जिसके चलते उनका एक्सीडेंट हो गया।
 | 
तय सीमा से तेज बाइक चला रहे थे साई तेज : पुलिस हैदराबाद, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। पुलिस ने कहा कि टॉलीवुड अभिनेता साई धरम तेज बाइक को लगभग 75 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चला रहे थे, जिसके चलते उनका एक्सीडेंट हो गया।

शुक्रवार की रात करीब 8 बजे माधापुर क्षेत्र में नोवार्टिस कंपनी के पास सड़क (दुर्गम चेरुवु ब्रिज से आईकेईए रोड) पर बाइक से गिर जाने से साई तेज घायल हो गए थे।

मेगास्टार चिरंजीवी के भतीजे अभिनेता को कई चोटें आईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है।

Bansal Saree

साइबराबाद पुलिस ने साई तेज के शीघ्र स्वस्थ होने और स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना नहीं होती यदि उन्होंने सावधानी बरती होती और वाहन को अनुमेय गति सीमा के भीतर चलाया होता और अपना हेलमेट ठीक से बांधा होता।

घटना स्थल पर और मार्ग के साथ साक्ष्य के विश्लेषण के आधार पर, यह पता चला है कि बाइक सड़क पर तय गति से अधिक गति से चलाई गई थी। वहीं सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि बाइक दुर्घटनास्थल के करीब 75 किमी प्रति घंटे की औसत गति से चलाई जा रही थी।

चूंकि वह जल्दबाजी और लापरवाही से वाहन चला रहे थे, उसके खिलाफ साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 336 और 279 और मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने यह भी पाया कि साई तेज दुर्गम चेरुवु ब्रिज (केबल ब्रिज) पर 100 किमी प्रति घंटे से अधिक की औसत गति से बाइक चला रहे थे। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने बताया कि बाइक सवार लापरवाही से अन्य वाहनों को ओवरटेक कर रहा था।

Devi Maa Dental

कहा जाता है कि साई तेज ने एलबी नगर निवासी बूरा अनिल कुमार से पुरानी बाइक ट्रायम्फ खरीदी थी, लेकिन अब तक अपने नाम पर इसे पंजीकृत नहीं कराया था।

इससे पहले, इस मोटरसाइकिल पर 2 अगस्त, 2020 को माधापुर में 40 किमी प्रति घंटे की तय अधिकतम गति सीमा के साथ 87 किमी प्रति घंटे की गति से ओवरस्पीडिंग के लिए 1,135 रुपये के जुमार्ना के लिए ई-चालान बुक किया गया था। दिलचस्प बात यह है कि चालान का भुगतान शनिवार को किसी अज्ञात व्यक्ति ने किया था। पुलिस उपायुक्त, माधापुर, साइबराबाद, एम. वेंकटेश्वरलू ने कहा कि जांच के लिए इसकी भी पुष्टि की जा रही है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरएचए