तमाशा लाइव का प्रमोशन करते हुए टीवी जर्नलिस्ट बनीं सोनाली कुलकर्णी

मुंबई, 23 जून (आईएएनएस)। मराठी फिल्म तमाशा लाइव में पत्रकार के रूप में नजर आने वाली अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी को वास्तविक जीवन में समाचार बुलेटिन पढ़ने वाली टीवी न्यूज एंकर के रूप में देखा गया।
 | 
तमाशा लाइव का प्रमोशन करते हुए टीवी जर्नलिस्ट बनीं सोनाली कुलकर्णी मुंबई, 23 जून (आईएएनएस)। मराठी फिल्म तमाशा लाइव में पत्रकार के रूप में नजर आने वाली अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी को वास्तविक जीवन में समाचार बुलेटिन पढ़ने वाली टीवी न्यूज एंकर के रूप में देखा गया।

स्पीड न्यूज बुलेटिन ने 5 मिनट में 25 समाचारों को कवर किया। सोनाली ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर भी कैप्शन के साथ पोस्ट किया, नमस्कार मि शेफाली। घीं आले आहे आजचाया बात्या (नमस्ते, मैं शेफाली। मैं आपके लिए आज की खबर ला रही हूं)।

तमाशा लाइव में सोनाली के किरदार का नाम शेफाली है।

krishna hospital

सोनाली को नटरंग, क्षणभर विश्रांति , अजिंता, झिम्मा में उनकी भूमिकाओं के लिए जानी जाती है।

सोनाली कहती हैं, तमाशा लाइव मराठी फिल्मों को अपनी भव्यता के साथ फिर से परिभाषित करेगी। फिल्म में हर पहलू पर अच्छा काम किया गया है और फिल्म के रिलीज होने के बाद दर्शक निश्चित रूप से हमारी मेहनत को देखेंगे।

अभिनेत्री ने आगे कहा, एक संगीतमय फिल्म, जो पहले कभी नहीं देखी गई, निश्चित रूप से हमारे दर्शकों को सोचने पर मजबूर करने वाली है।

संजय जाधव निर्देशित यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

--आईएएनएस

पीजेएस/आईएएनएस