डेविड डचोवनी अपने उपन्यास के रूपांतरण में लेखन, निर्देशन और अभिनय करेंगे

लॉस एंजिलस, 12 मई (आईएएनएस)। हॉलीवुड स्टार डेविड डचोवनी बुकी फकिंग डेंट में लेखन, निर्देशन और अभिनय करेंगे, जो उनकी इसी नाम की किताब पर आधारित है।
 | 
डेविड डचोवनी अपने उपन्यास के रूपांतरण में लेखन, निर्देशन और अभिनय करेंगे लॉस एंजिलस, 12 मई (आईएएनएस)। हॉलीवुड स्टार डेविड डचोवनी बुकी फकिंग डेंट में लेखन, निर्देशन और अभिनय करेंगे, जो उनकी इसी नाम की किताब पर आधारित है।

वैराइटी के अनुसार, बुकी फकिंग डेंट 1978 के दौरान न्यूयॉर्क में स्थापित है, और टेड नाम के एक लक्ष्यहीन तीस-चीजों का अनुसरण करता है, जो अपनी लाइलाज बीमारी के बारे में जानने के बाद अपने पिता मार्टी के साथ वापस चला जाता है।

मार्टी खोए हुए समय की भरपाई करना चाहता है, लेकिन जब भी उसका प्रिय रेड सॉक्स एक गेम हारता है तो उसका स्वास्थ्य बिगड़ने लगता है।

krishna hospital

फिल्म को पिता और पुत्र के बंधन को दर्शाती है।

बुकी फकिंग डेंट की शूटिंग इस साल के अंत में होगी और इसका निर्माण येल प्रोडक्शंस के जॉर्डन येल लेविन और जॉर्डन बेकरमैन करेंगे।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, येल का हाल ही में लॉन्च किया गया बिक्री बैनर ग्रेट एस्केप, निक डोनरमेयर के नेतृत्व में, इस महीने कान्स में खरीदारों के लिए परियोजना पेश करेगा।

कान में, ग्रेट एस्केप ब्रिटनी स्नो के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 17 सितंबर के साथ उमा थुरमन, सैमुअल एल जैक्सन और जो मैंगनीलो अभिनीत द किल रूम की बिक्री भी संभाल रहा है। दोनों फिल्में येल द्वारा निर्मित हैं।

येल लेविन और बेकरमैन ने कहा कि हम इस अद्भुत कहानी को जीवंत करने के लिए डेविड के साथ काम करके रोमांचित हैं।

--आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम