डांस दीवाने के सेट पर माधुरी दीक्षित ने मोदक के लिए किया अपने प्यार का खुलासा

मुंबई, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। प्रशंसित बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, जो डांस रियलिटी शो डांस दीवाने की जज भी हैं, सेट पर जज धर्मेश येलांडे, तुषार कालिया और मेजबान भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के साथ हाथों में गणपति की मूर्ति लेकर चलती नजर आएंगी।
 | 
डांस दीवाने के सेट पर माधुरी दीक्षित ने मोदक के लिए किया अपने प्यार का खुलासा मुंबई, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। प्रशंसित बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, जो डांस रियलिटी शो डांस दीवाने की जज भी हैं, सेट पर जज धर्मेश येलांडे, तुषार कालिया और मेजबान भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के साथ हाथों में गणपति की मूर्ति लेकर चलती नजर आएंगी।

माधुरी मोदक के लिए अपने प्यार की कहानी सुनाएगी और कहती है, मोदक बनाने का मतलब है इसे परिवार के साथ बनाना और परिवार के एक साथ इस महान त्योहार को मनाना।

इससे मंच पर मोदक बनाने का सत्र होगा क्योंकि माधुरी सभी को इसे ठीक से बनाना सिखाएगी। इतना ही नहीं सेट पर सभी शादीशुदा महिलाओं के लिए माधुरी हल्दी कुमकुम रसम करेंगी। वह हल्दी (हल्दी) और सिंदूर लगाएगी और परंपरा के हिस्से के रूप में सुंदर साड़ी, बिंदी और चूड़ियां भी उपहार में देगी।

Bansal Saree

सभी प्रतियोगी अपना प्रदर्शन भगवान गणेश को समर्पित करेंगे और विशेष अतिथि के रूप में जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम भी होंगी।

अगले साल उन्हें फिर से लाने की प्रार्थना के साथ मंच पर गणपति विसर्जन के साथ शो का समापन होगा।

डांस दीवाने कलर्स पर हर शनिवार और रविवार को प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस