जॉन ट्रवोल्टा ने राजकुमारी डायना के साथ फेयरीटेल के पलों को किया याद

लॉस एंजिल्स, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। हॉलीवुड स्टार जॉन ट्रैवोल्टा के पास अभी भी दिवंगत राजकुमारी डायना के साथ अपने फेयरीटेल डांस की यादें हैं जो उनके दिमाग में ताजा हैं।
 | 
जॉन ट्रवोल्टा ने राजकुमारी डायना के साथ फेयरीटेल के पलों को किया याद लॉस एंजिल्स, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। हॉलीवुड स्टार जॉन ट्रैवोल्टा के पास अभी भी दिवंगत राजकुमारी डायना के साथ अपने फेयरीटेल डांस की यादें हैं जो उनके दिमाग में ताजा हैं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, दिवंगत राजकुमारी और उनके तत्कालीन पति प्रिंस चार्ल्स नवंबर 1985 में अमेरिकी राष्ट्रपति रोनाल्ड रीगन और प्रथम महिला नैन्सी रीगन के मेहमान थे और ट्रैवोल्टा भी मेहमानों में शामिल थे, उनसे नैन्सी ने पूछा कि क्या वह राजकुमारी के साथ वाइट हाउस में डांस करना पसंद करेंगे ।

Bansal Saree

67 वर्षीय अभिनेता ने याद किया, मेरा दिल जोर से धड़कने लगा और मैंने कंधे पर थपथपाया और उन्होंने मुझे मुड़कर देखा।

इससे पहले रात में, नैन्सी ने ट्रैवोल्टा को बताया कि राजकुमारी ने इस कार्यक्रम में उनके साथ डांस करने का सपना देखा था। वह अभी भी राजकुमारी डायना के पास जाने और व्हाइट हाउस के क्रॉस हॉल के संगमरमर के फर्श पर उनके साथ डांस करने के बारे में चिंतित थे।

लाइफ एंड स्टाइल पत्रिका से बात करते हुए, फेस/ऑफ स्टार ने याद किया, पूरा कमरा साफ हो गया और हमने 15 मिनट तक डांस किया। यह एक कहानी की किताब का पल था। जब यह खत्म हो गया तो हम झुक गए .. और मेरी गाड़ी मुड़ कर एक कद्दू बन गई।

उन्होंने साझा किया कि ग्रीस स्टार राजकुमारी के साथ अपने डांस को कभी नहीं भूलेंगे। डायना ने उनके डांस को अमेरिका की अपनी यात्रा का मुख्य आकर्षण माना।

Devi Maa Dental

ट्रैवोल्टा ने कहा, मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मैं इसका अनुभव करने में सक्षम हूं और मैं इस तथ्य के लिए जानता हूं कि यह संयुक्त राज्य अमेरिका में उस समय का मुख्य आकर्षण था।

उन्होंने साझा किया कि राजकुमारी ने उन्हें उस पल के लिए विशेष महसूस कराने में मदद की।

ट्रैवोल्टा ने आगे कहा, मुझे लगता है कि मैंने उनके जीवन को बेहतर बनाया और उन्होंने मेरे जीवन को। मुझे बहुत खेद है कि वह यहां नहीं है।

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम