जूनियर एनटीआर के क्विज शो इवारो मीलो कोटेश्वरलू की टीआरपी बढ़ी

हैदराबाद, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता जूनियर एनटीआर गेम शो इवारो मीलो कोटेश्वरलू के होस्ट है, जो कौन बनेगा करोड़पति का तेलुगु रूपांतरण है। शो ने हाल ही में अपने टेलीविजन रेटिंग प्रोग्राम (टीआरपी) नंबरों में एक महत्वपूर्ण उछाल देखा है।
 | 
जूनियर एनटीआर के क्विज शो इवारो मीलो कोटेश्वरलू की टीआरपी बढ़ी हैदराबाद, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता जूनियर एनटीआर गेम शो इवारो मीलो कोटेश्वरलू के होस्ट है, जो कौन बनेगा करोड़पति का तेलुगु रूपांतरण है। शो ने हाल ही में अपने टेलीविजन रेटिंग प्रोग्राम (टीआरपी) नंबरों में एक महत्वपूर्ण उछाल देखा है।

पहले हफ्ते में शो की टीआरपी बढ़ गई, खगोलीय रूप से इसने 1 से 5 टीआरपी तक की छलांग लगा दी। दूसरे सप्ताह में, शो ने टीआरपी रेटिंग में 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की, जिसने इसके मेजबान चैनल जेमिनी टीवी की स्थिति को भी आगे बढ़ाया है।

जेमिनी टीवी के प्रमुख पी. किरण कहते हैं कि एवरू मीलो कोटेश्वरलू और जेमिनी टीवी की पूरी टीम दर्शकों से इस शो को मिल रहे मजबूत समर्थन से रोमांचित है।

Bansal Saree

वह आगे कहते हैं कि पहले हफ्ते में टाइम स्लॉट की टीआरपी में भारी बढ़ोतरी हुई। दूसरे हफ्ते में हफ्ते दर हफ्ते 20 फीसदी की और बड़ी बढ़ोतरी देखने को मिली। हम दर्शकों के बहुत आभारी हैं और हम एनटीआर जूनियर को धन्यवाद देते हैं। उनके असाधारण कौशल और प्रयास के कारण ही यह संभव हुआ है।

शो की शुरूआत जूनियर एनटीआर ने अपने आरआरआर के सह-कलाकार राम चरण के साथ की थी। जिससे टीआरपी में भारी इजाफा हुआ था।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस