जुबिन नौटियाल, अमरदीप फोगट ने नए ट्रैक कचियां कचियां के लिए साथ काम किया

मुंबई, 12 मई (आईएएनएस)। लोकप्रिय गायक जुबिन नौटियाल और अभिनेता अमरदीप फोगट ने एक और ट्रैक शीर्षक कचियां कचियां के लिए फिर से सहयोग किया है, जिसमें संगीतकार मीत ब्रदर्स हैं। गाने में अमरदीप, करण मेहरा और इल्हाना ढिल्लन नजर आए हैं।
 | 
जुबिन नौटियाल, अमरदीप फोगट ने नए ट्रैक कचियां कचियां के लिए साथ काम किया मुंबई, 12 मई (आईएएनएस)। लोकप्रिय गायक जुबिन नौटियाल और अभिनेता अमरदीप फोगट ने एक और ट्रैक शीर्षक कचियां कचियां के लिए फिर से सहयोग किया है, जिसमें संगीतकार मीत ब्रदर्स हैं। गाने में अमरदीप, करण मेहरा और इल्हाना ढिल्लन नजर आए हैं।

अमरदीप ने इससे पहले बेवफा तेरा मासूम चेहरा गाने के लिए जुबिन नौटियाल के साथ काम किया था।

अपने दूसरे सहयोग कचियां कचियां के बारे में बात करते हुए, अमरदीप कहते हैं कि कचियां कचियां एक खूबसूरत ट्रैक है और आपको अंत तक बांधे रखेगा। भूषण सर के साथ काम करना एक खुशी की बात थी, और जुबिन सर के साथ काम करना शानदार है। मैं। भूषण सर और जुबिन सर के साथ दोबारा काम करने का इंतजार नहीं कर सकता।

krishna hospital

गीत के बारे में बोलते हुए, भूषण कुमार कहते हैं कि जुबिन नौटियाल की भावपूर्ण आवाज कुमार द्वारा सुंदर गीतों के साथ मिलकर निश्चित रूप से कानों को प्रसन्न करती है। इतना ही नहीं यह गीत एक ²श्य उपचार भी है क्योंकि नवजीत बुट्टर अमरदीप और इल्हाना ने बेहतरीन काम किया है।

जुबिन ने कहा कि भूषणजी के साथ सहयोग करना हमेशा बहुत अच्छा होता है। उनके द्वारा बनाए गए ट्रैक में हमेशा एक बेहतरीन कहानी होती है, एक ऐसा राग जो आसानी से जुड़ जाता है और सुंदर गीत होते हैं। कचियां कचियां एक बहुत ही अच्छा गीत था। मेरे लिए रिकॉर्ड करने के लिए दिलचस्प गीत और वीडियो के साथ अंतिम परिणाम देखने के बाद, मैं इस नंबर का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।

कचियां कचियां जुबिन नौटियाल ने गाया है और संगीत मीत ब्रदर्स ने दिया है। इसमें संगीत स्टार अमरदीप फोगट, करण मेहरा और इल्हाना ढिल्लों हैं, जिसके बोल कुमार ने लिखे हैं। नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित इस गाने को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

--आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम