जतिन शाह ने अपनापन.. बदलते रिश्तों का बंधन में अपनी भूमिका के बारे में की बात

मुंबई, 23 जून (आईएएनएस)। लोकप्रिय टीवी अभिनेता जतिन शाह नए शो अपनापन.. बदलते रिश्तों का बंधन का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
 | 
जतिन शाह ने अपनापन.. बदलते रिश्तों का बंधन में अपनी भूमिका के बारे में की बात मुंबई, 23 जून (आईएएनएस)। लोकप्रिय टीवी अभिनेता जतिन शाह नए शो अपनापन.. बदलते रिश्तों का बंधन का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इसमें सीजेन खान और राजश्री ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं। वे अलग-थलग पड़े जोड़े पल्लवी और निखिल के चरित्र को चित्रित करते हुए दिखाई दे रहे हैं जो एकल माता-पिता भी हैं।

अप्पनपन का हिस्सा बनने पर अपने उत्साह को साझा करते हुए, जतिन ने कहा, अप्पनपन एक आशाजनक कहानी है जो एक अलग जोड़े की यात्रा के माध्यम से रिश्तों में दुविधा और जटिलताओं पर प्रकाश डालते हुए दूसरे मौके पर एक नया ²ष्टिकोण देती है। निखिल और पल्लवी जो अपने अतीत से जूझते हुए पालन-पोषण की चुनौतियों का सामना कर रहे हैं।

krishna hospital

जतिन काफी लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा थे और उन्हें कसौटी जिंदगी की, कहानी घर घर की और हमारी वाली गुड न्यूज जैसे सीरियल्स के लिए जाना जाता है।

वह अपनी भूमिका के बारे में बताते हैं और कहते हैं, मेरा किरदार रणबीर एक दयालु व्यक्ति है जो एक रेस्तरां का मालिक है और पल्लवी का बहुत प्रिय मित्र है। एक चिंतित दोस्त होने के नाते, वह हमेशा पल्लवी के लिए होता है और जब भी वह कठिन समय से गुजर रही होती है तो वह उसके साथ खड़ा होता है।

वह उसके लिए एक कंधे की तरह है जो उस पर विश्वास करता है और हमेशा उसे बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है। रणबीर की भूमिका निभाना मजेदार है क्योंकि मैं वास्तविक जीवन में भी उनके जैसा हूं, इसलिए यह अब तक एक दिलचस्प यात्रा रही है और मैं इंतजार नहीं कर सकता दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए।

chaitanya

अपने सह-कलाकारों, राजश्री और सीजेन के बारे में बात करते हुए, जतिन ने साझा किया, मैं पहली बार राजश्री ठाकुर के साथ काम कर रहा हूं, लेकिन वह एक मजेदार व्यक्ति है। वह बहुत विनम्र और जमीन से जुड़ी है, और हम एक दूसरे के साथ बहुत सहज हैं।

मैंने अपने करियर की शुरूआत सीजेन खान के साथ अपने पहले शो में की थी और उन्होंने उस समय मेरी मदद की क्योंकि मैं एक नवागंतुक था और बड़े सितारों के साथ काम कर रहा था जो मुझसे कहीं अधिक अनुभवी थे। इस प्रकार, शुरू से ही, उन्होंने मेरा मार्गदर्शन किया, और मैंने उनके साथ कई अनमोल पल साझा किए। आज भी 15 साल बाद भी वह वैसे ही हैं। मैं बहुत खुश हूं क्योंकि यह एक सहज कलाकार है।

अपनापन.. बदलते रिश्तों का बंधन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम