चेहरे के लिए पोएटिक टाइटल सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे बिग बी

मुंबई,19 जुलाई (आईएएनएस)। अमिताभ बच्चन, जिन्होंने कभी कभी और सिलसिला जैसे क्लासिक्स में साहिर लुधियानवी और जावेद अख्तर की कविता को अपना बैरिटोन दिया है, निर्देशक रूमी जाफरी द्वारा अपनी आगामी फिल्म चेहरे के लिए लिखी गई एक कविता का पाठ करेंगे। अभिनेता सोमवार को इसकी शूटिंग करेंगे।
 | 
चेहरे के लिए पोएटिक टाइटल सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे बिग बी मुंबई,19 जुलाई (आईएएनएस)। अमिताभ बच्चन, जिन्होंने कभी कभी और सिलसिला जैसे क्लासिक्स में साहिर लुधियानवी और जावेद अख्तर की कविता को अपना बैरिटोन दिया है, निर्देशक रूमी जाफरी द्वारा अपनी आगामी फिल्म चेहरे के लिए लिखी गई एक कविता का पाठ करेंगे। अभिनेता सोमवार को इसकी शूटिंग करेंगे।

निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि शेखर रवजियानी ने धुन को खूबसूरती से तैयार किया है। अब अमित जी अपनी बेजोड़ आवाज देंगे और ट्रैक में एक और आयाम जोड़ देंगे। यह एक एक्शन सीक्वेंस, ए क्लोज-अप, में एक गाना है, जिसे उन्हें गुनगुनाना है।

Bansal Saree

उन्होंने कहा कि मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि वह कविता को कैसे प्रस्तुत करते हैं क्योंकि यह जीवन में एक बार का अनुभव होने वाला है।

उन्होंने संगीत की भी प्रशंसा की और कहा, कि फिल्म का विषय, इसका रहस्य और रहस्यमय तत्व, के साथ अब अमित जी इसमें अपना जादू जोड़ेंगे।

Devi Maa Dental

चेहरे रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित एक मिस्ट्री थ्रिलर है और इसमें इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव, सिद्धांत कपूर और रिया चक्रवर्ती भी हैं।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस